-टिनप्लेट रेलवे लाइन काली मंदिर के पास किराए के मकान में रहती थी महिला

-घटना के बाद से हसबेंड और देवर हैं फरार

-पुलिस कर रही है मामले की जांच

JAMSHEDPUR: गोलमुरी थाना एरिया स्थित रेलवे लाइन काली मंदिर के पास एक महिला की उसके ही घर में निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी गई। वेडनसडे की मार्निग घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची व घटना के संबंध में पूछताछ की और इसके बाद बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के मुताबिक गुमला के सिसई थाना एरिया स्थित मुरहू निवासी ललिता देवी अपने हसबेंड रमाशंकर सिंह के साथ टिनप्लेट रेलवे लाइन काली मंदिर के पास अशोक प्रसाद श्रीवास्तव के मकान में किराए पर रहती थी। उसके साथ उसका देवर फंटूस भी रहता था। महिला के दो बच्चे हैं, जो सिटी से बाहर रहकर काम करते हैं।

पुलिस ने लोगों से की पूछताछ

घटना मंगलवार रात की है, लेकिन लोगों को इसकी जानकारी बुधवार की सुबह हुई। इसके बाद मृतका के मकान मालिक ने पुलिस को इन्फॉर्म किया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व आस-पास के लोगों के साथ ही मकान मालिक से भी पूछताछ की। पुलिस को अबतक इस हत्या के संबंध में कोई खास जानकारी नहीं मिल पाई है।

देवर और हसबेंड हैं फरार

महिला घर के कमरे में औंधे मुंह गिरी थी। उसके सिर में चोट के निशान भी पाए गए। आशंका जताई जा रही है कि किसी चीज से सिर पर वार कर उसे मार डाला गया। घटना के बाद से ललिता के हसबेंड रमाशंकर सिंह व देवर फंटूश गायब हैं। पुलिस उनके बारे में पता लगा रही है। आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने ही मिलकर महिला की हत्या कर दी और फरार हो गए।