-मिला इंटरनेशनल को एएमबीए एक्रिडिटेशन

-एक्सएलआरआई के डायरेक्टर फादर ई अब्राहम ने जाहिर की खुशी

jamshedpur@inext.co.in

JAMSHEDPUR : देश के प्रतिष्ठित मैनेजमेंट संस्थान एक्सएलआरआई ने नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है। एक्सएलआरआई को इंटरनेशनल एएमबीए एक्रिडिटेशन प्रदान किया गया है। द एसोसिएशन ऑफ एमबीए (एएमबीए) पोस्ट ग्रेजुएट बिजनेस एजुकेशन के लिए 1967 में स्थापित एक इंटरनेशनल अथॉरिटी है। एक्सएलआरआई के डायरेक्टर फादर ई अब्राहम ने इस उपलब्धि पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह एक्रिडिशन फैकल्टी, इम्प्लाइज, स्टूडेंट्स और एलुमनी के कड़े परिश्रम का परिण्ाम है।

बेस्ट प्रोग्राम्स को मिलता है यह एक्रिडिशन

फादर ई अब्राहम ने कहा कि संस्थान ने एमबीए और एमबीएम प्रोविजन को एएमबीए के इंटरनेशनल एक्रिडिटेशन एडवाइजरी बोर्ड द्वारा एक्रिडिटेशन दिया जाना सम्मान की बात है। एक्सएलआरआई के चीफ ब्रांड एंड सस्टेनिबिलिटी सुनील वर्गीज ने एएमबीए एक्रिडिशन को संस्थान के लिए एक माइलस्टोन बताया। एएमबीए पोस्ट ग्रेजुएट बिजनेस एजुकेशन के लिए एक इंटरनेशनल अथॉरिटी है। इसकी स्थापना यूके और यूरोप में बिजनेस एजुकेशन के प्रोफाइल को उंचा करना था। एएमबीए का एक्रिडिशन सर्विस सभी एमबीए, डीबीए और एमबीएम प्रोग्राम्स के लिए ग्लोबल स्टैंडर्ड है। इस प्रोफेशनल मेंबरशिप एसोसिएशन में 110 से ज्यादा देशों के एमबीए स्टूडेंट्स, ग्रेजुएट्स, एक्रिडिटेड बिजनेस स्कूल और एमबीए इम्प्लायर शामिल है।

-----------

मोहित स्पोटिर्ग की जीत

jamshedpur@inext.co.in

JAMSHEDPUR: बर्मामाइंस के हरिजन बस्ती में इंटर बस्ती फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन मंगलवार को किया गया। पहला मैच मोहित स्पोर्टिग वर्सेस बिल्लुस स्टार खेला गया। मोहित स्पोर्टिग को तीन गोल से जीत मिली। दूसरा मैच मिकेस स्पोर्टिग और केपी के बीच खेला गया। मैच में मिकेस स्पोर्टिग को 0क् से जीत मिली। विजेता प्रतिभागियों को चीफ गेस्ट की ओर से सम्मानित किया गया।