जमशेदपुर : मानगो के उलीडीह थाना एरिया स्थित सुभाष कॉलोनी में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात मंगलवार की दोपहर की है। मृतक अर्पित कश्यप कालिकानगर रोड नंबर एक का निवासी था। घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट हो गई। सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट, पटमदा डीएसपी सुमित कुमार और थाना प्रभारी मेघनाथ मंडल घटनास्थल पर पहुंचकर स्थानीय लोगों से पूछताछ की। मृतक के दाहिने पसली के पास गोली मारी गई थी और उसकी मौत का कारण बना। पुलिस ने मृतक के साथी विकास सिंह समेत चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हत्या मामले में कुछ सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। डेविड की गिरफ्तारी के दबाव को लेकर उसके स्वजनों को थाना में बैठा रखा है। मृतक का भाई अमर एक बिल्डर के भतीजे की हत्या के आरोप में जेल में बंद है।

गोली मारकर हुआ फरार

इधर, घटना समय मौजूद मृतक के दोस्त विकास सिंह ने हत्या का आरोप मानगो शंकोसाई रोड नंबर पांच के निवासी डेविड समेत दो अन्य युवक पर लगाया। उसने पुलिस को बताया सुभाष कॉलोनी में वह अर्पित के साथ खड़ा होकर बात कर रहा था। इसी बीच डेविड अपने दो साथियों के साथ वहां आया और अर्पित के साथ बात करने लगा। इसी दौरान कुछ काम से वह अर्पित से कुछ दूरी पर चला गया। अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर जब वह मौके पर पहुंचा तो देखा कि उसका दोस्त अर्पित जमीन पर गिरा हुआ है। डेविड अपने दो साथियों के साथ वहां से भाग रहा है, जिसके बाद अर्पित को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दाहिनी पसली में सटाकर गोली मारी

डेविड ने पिस्टल से अर्पित के दाहिनी पसली में सटाकर गोली मारी है। घटनास्थल से पुलिस को खोखा भी बरामद नहीं हुआ। आशंका जताई जा रही है कि गोली पिस्तौल देखने में या छीना-झपटी में चली है। मामले की सत्यता डेविड की गिरफ्तारी के बाद ही सामने आएगी। मृतक और डेविड के बीच किसी बात को लेकर पुरानी अदावत चल रही थी। इसको लेकर ही हत्या की बात किए जाने की बात कही जा रही है।