-एमजीएम थाना क्षेत्र स्थित नारगा के बेला जोड़ी गांव की है घटना

-12 घंटे तक दर्द से तड़पता रहा, हॉस्पिटल ले जाने के दौरान हुई मौत

JAMSHEDPUR: एमजीएम थाना क्षेत्र स्थित नारगा के बेला जोड़ी गांव निवासी ख्फ् वर्षीय लखन कर्मकार को अज्ञात युवकों ने पीट-पीट कर मार डाला। घटना बुधवार देर रात की है। घटना के बाद घायल करीब क्ख् घंटे तक दर्द से तड़पता रहा। गुरुवार की सुबह करीब क्क् बजे एमजीएम हॉस्पिटल लाने के क्रम में रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छान-बीन में जुट गई है।

ऐसे हुई घटना

मृतक के बड़े भाई राम कर्मकार ने बताया कि बुधवार की रात करीब 8 बजे लखन कर्मकार घर से किसी काम से बाहर निकला था। उन्होंने बताया कि वो डेली रात को टहलने के लिए जाया करता था। उन्होंने बताया कि जब रात के क्0 बजे तक लखन घर वापस नहीं आया तब वह उसे खोजने के लिए बाहर निकला। उन्होंने बताया कि वे जैसे ही गेट खोलकर बाहर निकला तो देखा पड़ोस में रहने वाले गंगा सिंह और साहब सिंह उसे कंधे पर उठाये खड़े हैं। उन्होंने बताया कि आनन-फानन में लखन को घर के अंदर लाकर रखा गया। उन्होंने बताया कि रात में लखन ने बताया कि उसके साथ पास के गांव के लड़कों ने उसे बेरहमी से पीटा है। वो किसी भी लड़के को पहचानता नहीं था। उन्होंने कहा कि रात काफी होने की वजह से उसे घर पर ही रखा गया। सुबह होते ही एमजीएम ले जाने के क्रम में लखन ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

जानकारी मिलते ही हम घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन वहां किसी प्रकार का कोई सबूत नहीं मिला। बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर ही किसी प्रकार का एक्शन लिया जायेगा।

-अनुज सिंह, इंस्पेक्टर, एमजीएम थाना