-एसएस मेमोरियल कॉलेज में एबीवीपी ने प्रिंसिपल के चैंबर मे जड़ा ताला, जमकर की नारेबाजी

-कॉलेज में मूलभूत सुविधाओं को उपलब्ध कराने की कर रहे थे मांग

RANCHI : एसएस मेमोरियल कॉलेज में मंगलवार को एबीवीपी का गुस्सा कुछ इस कदर फूटा कि उन्होंने प्रिंसिपल डॉ एसके वर्मा को उनके ही चैंबर में तीन घंटे तक बंधक बनाए रखा। प्रिंसिपल के चैंबर में ताला जड़ने के बाद इन्होंने कॉलेज कैंपस में जमकर हंगामा और नारेबाजी की। कॉलेज में मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने की मांगों को लेकर एबीवीपी ने आंदोलन किया।

प्रॉक्टर आए, खुला ताला

प्रिंसिपल को चैंबर में बंधक बनाए जाने की सूचना मिलने के बाद रांची यूनिवर्सिटी के प्रॉक्टर डॉ दिवाकर मिंज कॉलेज पहुंचे। उनकी पहल के बाद एबीवीपी प्रिंसिपल के चैंबर का ताला खोलने को राजी हुए। इस दौरान पेयजल के लिए वाटर कूलर, शौचालय की व्यवस्था, काउंटर के साथ छज्जा निर्माण के साथ अधूरी बिल्डिंग का कंस्ट्रक्शन वर्क पूरा करने के लिए एचआरडी को प्रपोजल भेजने पर सहमति बनी। इसके बाद एबीवीपी ने हंगामा वापस लिया। इस मौके पर एबीवीपी के महानगर मंत्री शशांक राज, बबन बैठा, सोमनाथ भगत, संजय कुमार महतो, अवध्ेाश ठाकुर, संतोष कुमार महतो समेत कई मेंबर्स मौजूद थे।

टीम वर्क से हुआ है विकास

कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ सुधीर कुमार वर्मा ने कहा कि पिछले डेढ साल के दौैरान सभी क्लासरुम में पंखे लग चुके हैं। लैब भी बेहतर बनाया गया है। लाइब्रेरी से हर स्टूडेंट को दो-दो किताबें दी जा रही है। संसाधनों की भी कमी है, जिसे तुरंत पूरा करना मुश्किल है।