RANCHI: गुरुवार को चुटिया थाना पुलिस ने प्रगति पथ स्थित ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल के सामने से ब्ख् वर्षीय एक युवक का शव बरामद किया है। उसकी पहचान मो जावेद के रूप में की गई है। शव सेप्टिक टैंक में पड़ा था। पुलिस ने शव को बोरे में बंद कर रिक्शा से पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। जानकारी के अनुसार, मो जावेद मूल रूप से बिहार के बगहां काठी का रहनेवाला था। रांची के डेली मार्केट में कपड़ा आदि का व्यवसाय करता था। उसका परिवार कांटाटोली में रहता है।

नशे में डूबने की आशंका

घटना की जानकारी मिलते ही सब-इंस्पेक्टर नगीना राय पहुंचे और शव को सेप्टिक टैंक से बाहर निकलवाया। पुलिस के मुताबिक, मो जावेद बुधवार की शाम ऑटो चढ़कर चुटिया की ओर आया था। वह शराब पीता था। आशंका जताई जा रही है कि बुधवार को भी उसने शराब पी होगी और सड़क किनारे खुले पड़े सेप्टिक टैंक में गिर गया होगा। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

सैनिक मार्केट में भी थी दुकान (बॉक्स)

अफरोज ने बताया कि जावेद की रांची के सैनिक मार्केट में जींस की दो दुकानें थीं, वहीं कांटाटोली चौक के पास भी उसकी एक दुकान थी। वह खुदरा के साथ-साथ होलसेल का भी व्यवसाय करता था। बुधवार की रात वह घर से निकला था, जिसके बाद से उसका कोई पता नहीं था।