-सरकुलर रोड स्थित कावेरी रेस्टोरेंट में गुरुवार की दोपहर बाल-बाल बजे दो दर्जन लोग

-कार का चालक पुलिस हिरासत में, खेलगांव में रहता है कार मालिक

-मेन गेट पर लगे शीशे को तोड़ते हुए अंदर घुसी कार

RANCHI: गुरुवार की दोपहर सरकुलर रोड स्थित कावेरी रेस्टोरेंट का शीशा तोड़ते हुए एक बेकाबू कार अंदर घुस गई। इससे वहां बैठ कर खाना खा रहे चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वहीं, दो दर्जन से अधिक लोग बाल-बाल बच गए। इससे अफरा-तफरी मच गई। लाल रंग की कार (जेएच-0क्बीपी-म्0फ्9) खेलगांव में रह रहे एक व्यक्ति की है, जिसे लालपुर पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं, घायलों को ऑर्किड अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ऐसे हुआ हादसा

हिरासत में लिए गए कार चालक ने लालपुर पुलिस को बताया कि मैं कार को पार्क कर रहा था। रेस्टोरेंट का गार्ड हाथ से इशारा कर रहा था। इसी क्रम में पांव ब्रेक के बजाय एक्सीलेटर पर दब गया। जिसकी वजह से कार अंदर घुस गई। मालूम हो कि घटना के वक्त रेस्टोरेंट में लगभग दो दर्जन लोग थे, जो खाना खा रहे थे। तभी अचानक एक लाल रंग की कार (जेएच-0क्बीपी-म्0फ्9)रेस्टोरेंट के मेन दरवाजे को तोड़ते हुए अंदर घुस गई। गेट से सटी सीट पर बैठे चार लोगों से सीधे कार टकराई। इसमें चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने कार को किया जब्त

रेस्टोरेंट के मेन गेट पर शीशा लगे होने की वजह से बड़ा हादसा टल गया, क्योंकि जिस गति से कार रेस्टोरेंट के अंदर घुसी, शीशा नहीं होता तो रेस्टोरेंट में बैठे कई लोग चोटिल हो सकते थे। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है।