RANCHI: हटिया डीआरएम ऑफिस में पोस्टेड सेक्शन इंजीनियर उमेश प्रसाद के क्वार्टर के बाहर फायरिंग हुई और आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखे भी बरामद किए हैं। मामला फ्क् दिसंबर की रात क्0 बजे का है। विक्टिम उमेश प्रसाद ने जगन्नाथपुर थाने में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

लगा न्यू ईयर का पटाखा छूट रहा है

उमेश प्रसाद ने बताया कि फ्क् दिसंबर की शाम ड्यूटी समाप्त कर 8.फ्0 बजे के करीब अपने क्वार्टर डीएस टू क्ब्/बी में पहुंचा। रात सवा नौ बजे के करीब घर के बाहर आवाज हुई। मुझे लगा कि कोई पटाखा छोड़ रहा है। बाहर आकर देखा तो कुछ लोग उनके घर पर फायरिंग कर रहे थे। गोली उनके दरवाजे में लगे ग्रिल से टकराकर वहीं गिर गई। फिर, उन्होंने तुरंत क्00 डायल में फोन किया। ख्0 मिनट के अंदर गश्ती पुलिस पहुंच गई। घर के अंदर रहने के कारण वे हमलावरों को पहचान नहीं पाए। केवल बाइक की आवाज सुनी थी। इस घटना के बाद पूरा परिवार सहम गया है।

किसी ठेकेदार से विवाद तो नहीं

मामले में जगन्नाथपुर इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि उमेश प्रसाद कई सालों से डीआरएम ऑफिस में कार्यरत हैं। वे जिस पोस्ट पर हैं, वहां पर ठेका वगैरह भी निकलता है। ऐसे में आशंका है कि किसी ठेकेदार से उनका विवाद हुआ होगा और उसने डराने के लिए फायरिंग कर दी। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।