RANCHI : डोरंडा थाना एरिया के पत्थर रोड में गुरुवार की सुबह दस बजे बाइक से हल्की ट1कर लगने के बाद मामूली विवाद में बदमाशों ने बाइक सवार अजहर कुरैशी को पिस्टल से मारकर घायल कर दिया। इसकी सूचना सीआइडी के एक इंस्पे1टर ने डोरंडा पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस रेस हुई। पुलिस के पहुंचते ही अफरा-तफरी मच गई थी। जवानों ने 2ादेड़कर कर आरोपी आरिफ को पकड़ा। उसके पास से एक पिस्टल भी बरामद किया गया है।

तीन के खिलाफ एफआईआर

भु1तभोगी अजहर के बयान पर आरिफ समेत तीन अज्ञात के खिलाफ डोरंडा थाना में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस उन तीनों की तलाश में संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। इधर,अजहरको पुलिस ने रि6स में इलाज के लिए भर्ती करा दिया है।

यह है पूरा मामला

डोरंडा क्षेत्र के मनी टोला पत्थर रोड निवासी अजहर कुरैशी अपनी पांच वर्षीय बेटी को हिनू स्थित स्कूल छोड़ने जा रहे थे। उसी दौरान डोरंडा पत्थर रोड में अजहर की बाइक युनूस चौक निवासी आरिफ की बाइक से टकरा गई। इसके बाद आरिफ से बहस शुरू हो गई। बहस के बीच गहमा-गहमी का माहौल शुरू हो गया। हंगामा बढ़ता दे2ा स्थानीय लोगों ने बीच बचाव शुरू किया। इस दौरान अजहर बच्ची को स्कूल छोड़ने चला गया। लौटकर वह पत्थर रोड स्थित दुकान पहुंचा तो आरिफ समेत चार युवक वहां पहुंचे और अजहर के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान आरिफ ने पिस्टल के बट से अजहर को मारकर घायल कर दिया।