-एक घंटे जाम रहा शहीद चौक, पुलिस ने खदेड़कर लोगों को हटाया

-दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लगाया आरोप-प्रत्यारोप

-पुलिस ने तीन युवकों को लिया हिरासत में

-युवकों ने कोतवाली थाने में दर्ज कराई शिकायत

रांची : शहीद चौक पर बिना हेलमेट जा रहे दो युवकों के साथ पुलिस के मारपीट के बाद हंगामा शुरू हो गया। घटना रविवार शाम लगभग छह बजे की है। घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया। लोग पुलिस पर दु‌र्व्यवहार का आरोप लगा रहे थे। जाम लगभग एक घंटे तक रहा।

पुलिस ने खदेड़ा

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और सड़क जाम कर रहे लोगों को खदेड़कर जाम हटवाया। बताया जा रहा है कि दोनों युवक बिना हेलमेट के जा रहे थे। पुलिस ने उन्हें रोका, तो वे उलझ गए। इसके बाद मामला मारपीट और हाथापाई तक पहुंच गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे थे। मामले में पुलिस ने बाइक सवार दो युवकों के अलावा विरोध करने वाले एक युवक को भी हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए युवकों में हरमू हाउसिंग कॉलोनी निवासी अजहर आतिफ, सौरव कुमार चौधरी और निर्मल कुमार हैं। सभी को कोतवाली थाना में रखा गया है। पुलिस के अलावा बाइक सवार युवकों ने भी कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

--------

बाइक सरका कर ले जा रहे थे, पुलिसकर्मियों ने कर दिया हमला

अजहर आतिफ ने आरोप लगाया है कि वह अपने दोस्त सौरव के साथ अलबर्ट एक्का चौक से कचहरी चौक की ओर जा रहा था। इसी दौरान शहीद चौक के समीप बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया। इसपर बाइक सरका कर ले जा रहे। इस बीच शहीद चौक पर तैनात पुलिसकर्मी पहुंचे और उनपर हेलमेट से हमला कर दिया। उनके हेलमेट भी तोड़ डाले। जमादार रमेश हेंब्रम ने मुक्के से भी मारा। इधर, सिपाही रंजीत कुमार शुक्ला ने बताया कि दोनों युवक बिना हेलमेट के जा रहे थे। इस पर उन्हें रोका गया। रोकने पर युवकों ने गाली-गलौज की। इसके बाद बाइक लेकर भागने की कोशिश भी की। रोकने पर उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। हाथापाई भी की।

-----