स्लग: हरमू एलएस क्वार्टर में मिले शव, जहर खाने से हुई मौत

-सुसाइड नोट मिला, बेटे ने अरगोड़ा थाने में दर्ज कराया मामला

>ranchi@inext.co.in

RANCHI(1Oct): हरमू के एलएस क्वार्टर में रहने वाले अशोक शर्मा और उनकी पत्नी यशोदा देवी ने संपत्ति विवाद में जहर खाकर सुसाइड कर लिया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें संपत्ति विवाद की बात कही गई है। इस मामले में मृतक के बेटे पवन ने अरगोड़ा थाना में परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, सुसाइड नोट के आधार पर छानबीन भी शुरू कर दी है। हालांकि, फारेंसिक रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि यह सुसाइड है या मर्डर। फिलहाल पुलिस इसे सुसाइड ही मान रही है।

मां-बाप से अलग रहता था बेटा

थाना में दर्ज कराने वाला पवन अपने माता-पिता के साथ क्वार्टर में नहीं रहता था। ऐसे में रविवार को कुछ लोग अशोक शर्मा से मिलने पहुंचे तो दरवाजा बंद मिला। काफी आवाज लगाने के बाद भी जब कोई नहीं आया तो उनलोगों ने इसकी जानकारी पवन को दी। इसके बाद पवन गेट को फांदकर घर के अंदर पहुंचा तो मां-बाप का शव देखकर उसके होश उड़ गए।

विवादित मकान में रहता है बेटा

पवन ने परिजनों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। ऐसे में पुलिस मामले को संदेहास्पद मान रही है। साथ ही पवन से भी इस मामले में पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा परिजनों से भी मामले में पूछताछ की जाएगी। चूंकि जिस मकान में पवन रह रहा था उसे लेकर अशोक शर्मा और उनके भाइयों के बीच विवाद कोर्ट में चल रहा था।