बेटी ने खोला राज
मां के शव होने की सूचना पुलिस बड़ी बेटी कृति ने राज खोला। कृति ने पुलिस को बताया कि पापा का एक महिला पुलिस इंस्पेक्टर में अवैध संबंध था। इस वजह से वह हमेशा मम्मी से मारपीट करते रहते थे। सोमवार की रात अपनी बेटी समेत तीनों बच्चों के साथ मारपीट की थी। मारपीट की घटना के बाद तीनों बच्चे पड़ोसी के घर चले गए थे। पुलिस ने बेड से ही चाकू भी बरामद कर लिया है। अनु पाठक का ससुराल राजस्थान में है। इस बाबत बड़ा बाजार थाने में बेटी के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

कमरा खोला तो पड़ी थी लाश
पड़ोस में रात बिताने के बाद तीनों बच्चे सुबह स्कूल चले गए थे। इससे पहले पिता ने बच्चों को बताया कि मां कही चली गई है। दोपहर में जब बेटी स्कूल से पहुंची तो पिता घर पर नहीं थे। बेडरुम में ताला लगा था। उसने ताला तोड़ तो खून से सना कमरा नजर आया। फिर मां का शव देखने के बाद पुलिस को सूचना दी।

बेटी बोली, आंटी के साथ था अवैध संबंध
सर । पापा खुद गलत थे और मां को गलत ठहराते हुए खूब मारपीट करते थे। उनका एक पुलिस आंटी के साथ संबंध था। उसके साथ उनका पार्टनरशिप में एक दुकान भी है। मम्मी पापा में हमेशा झगड़ा होता रहता था जिसके कारण उसकी मां रांची स्थित मायका चली जाती थी और ऐसा बीते चार-पांच सालों से लगातार होता आ रहा था। बेटी ने बताया कि उसकी मां अन्नू पाठक रांची में रहकर मेंस चलाया करती थी।