RANCHI: झारखंड लोक सेवा आयोग ने कहा है कि पांचवी जेपीएससी की मुख्य परीक्षा और इंटरव्यू में शामिल होने वाले सभी कैंडिडेट्स फ्क् मार्च से अपने अंक देख सकते हैं। आयोग की वेबसाइट पर मुख्य परीक्षा और इंटरव्यू देने वाले सभी कैंडिडेट्स के मा‌र्क्स अवेलेवल रहेंगे। इसके लिए कैंडिडेट्स अपना जन्मतिथि और मुख्य परीक्षा का क्रमांक एंट्री कर अंक प्रमाण पत्र प्राप्त कर सकते हैं।

वेबसाइट पर म्0 दिन रिजल्ट

जेपीएससी सचिव ने कहा कि आयोग की वेबसाइट पर म्0 दिनों तक अंक रहेगा। कैंडिडेट को अंक प्राप्त करने का मौका फ्0 मई तक है। इस संबंध में आयोग द्वारा गुरुवार को नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया। गौरतलब हो कि कैंडिडेट रिजल्ट घोषित होने के बाद प्राप्त अंक और कट ऑफ मा‌र्क्स घोषित करने की मांग कर रहे हैं। पांचवी सिविल सेवा का फाइनल रिजल्ट ख्क् फरवरी को घोषित किया गया था।

कट ऑफ मा‌र्क्स भी जारी करेगा आयोग

जेपीएससी ने कहा है कि अंतिम रूप से चयनित कैंडिडेट्स का कट ऑफ मा‌र्क्स कैटेगरी वाइज जारी किया जाएगा। इसे भी आयोग की वेबसाइट पर फ्0 मार्च से अपलोड कर दिया जाएगा। कैटेगरी वाइज चयनित कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी की जाएगी। मुख्य परीक्षा में प्राप्त अंकों का फिर से जोड़ व और उत्तर पुस्तिकाओं को देखने के लिए म्0 दिन के अंदर आवेदन दे सकते हैं। आवेदन देने की अंतिम तिथि फ्0 मई है। इसके लिए झारखंड लोक सेवा आयोग के नाम से सौ रुपए का पोस्टल आर्डर देना होगा।