आई फॉलोअप

-इंद्रपुरी रोड नंबर दो की महिलाओं ने मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की

-25 जनवरी की रात गोली मारकर हुई थी युवक की हत्या

RANCHI(29 Jan): 25 जनवरी की रात 22 साल के युवक नीरज सिंह हत्याकांड का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सोमवार को आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग को लेकर इंद्रपुरी रोड नंबर दो की महिलाएं नगर विकास मंत्री सीपी सिंह के आवास पहुंचीं। लेकिन, सीपी सिंह उन्हें वहां नहीं मिले। इसके बाद महिलाओं ने उनके कार्यालय में हत्याकांड की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग को लेकर एक आवेदन दिया। कहा गया कि नीरज के पिता कैंसर पीडि़त हैं। नीरज उनकी इकलौती संतान थे। इसलिए इस मामले की गंभीरतापूर्वक विचार कर जांच करवाई जाए।

सीपी सिंह ने भेजा एसएसपी ऑफिस

नगर विकास मंत्री सीपी सिंह को जब इस मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने सभी महिलाओं को एसएसपी कुलदीप द्विवेदी के पास भेजा। महिलाओं और परिजनों ने उन्हें भी एक ज्ञापन दिया और जांच की मांग की। एसएसपी ने कहा कि इस मामले की निष्पक्षता से जांच की जाएगी और जो दोषी होगें, उन्हें दंडित किया जाएगा।

पुलिस ने बहन को छोड़ा, भाई हिरासत में

पंडरा पुलिस ने आरोपी की बहन को छोड़ दिया है। जबकि उसके भाई को पुलिस ने अबतक हिरासत में रखा है। हिरासत में अब भी उस युवक से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस निकाल रही कॉल डिटेल्स

पंडरा पुलिस इस मामले में युवक के मोबाइल का कॉल डिटेल्स निकाल रही है। कॉल डिटेल्स के आधार और फॉरेंिसक रिपोर्ट के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।