RANCHI: बुधवार को डंगराटोली चौक के पास स्थित प्ले स्कूल ट्री हाउस में अभिभावकों ने जमकर हंगामा किया। स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ लोअर बाजार थाना पहुंचकर एफआईआर भी दर्ज कराई। कहा कि बच्चों की फीस मार्च तक की जमा करा ली है और अब स्कूल में ताला लगा दिया। अभिभावकों ने स्कूल मैनेजमेंट पर फीस लेकर भागने का आरोप लगाया है।

क्या है मामला

अभिभावकों ने बताया कि पिछले मंगलवार को जब बच्चे यहां पहुंचे तो स्कूल में ताला लटका हुआ था। स्कूल के कुछ टीचर्स भी पहुंचे थे, लेकिन उन्होंने कुछ भी बताने से इन्कार कर दिया। विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, स्कूल जिस बिल्डिंग में चल रहा है, वह पांच साल के लीज पर थी। बिल्डिंग के मालिक शांतनु भादुड़ी कोलकाता में रहते हैं। उन्होंने फोन पर बताया कि ट्री हाउस स्कूल मैनेजमेंट ने छह महीने से किराया नहीं दिया है।

स्कूल पर बकाया है दो लाख रुपए

बिजली बिल भी बाकी है। स्कूल पर अभी करीब दो लाख रुपए बकाया है। इसी कारण स्कूल में ताला लगाया गया है। वहीं, ट्री हाउस एजुकेशन के एमडी राजेश भाटिया के साथ हुए एग्रीमेंट के अनुसार, फरवरी ख्0क्7 तक स्कूल को यहां संचालित करना था। स्कूल प्रबंधन बच्चों को मार्च तक का फीस जमा करा चुका है। बीच सत्र में स्कूल बंद होने से बच्चों की पढाई भी बाधित हो रही है।