RANCHI: अनगड़ा थाना क्षेत्र के बुकी मोड़, गेतलसूद से रांची लौट रहे बाइक सवार दो युवकों की रविवार दोपहर डेढ़ बजे के करीब एक्सीडेंट में मौत हो गई। एक सुजाता सिनेमा के पास स्थित पटेल कंपाउंड का शुभम कुमार व दूसरा युवक साहिल डोरंडा का रहने वाला था। हादसे की वजह तेज रफ्तार बाइक का एक पेड़ से टकराना बताया गया है। पुलिस ने शुभम का शव पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया है, वहीं साहिल का शव उसके परिजन ले गए।

एक्सीडेंट से पहले स्टंट

पोस्टमार्टम से पहले शुभम का मोबाइल, पैसे और उसके कागजात परिजनों को सौंप दिए गए। इस दौरान जब उसके एक मित्र ने मोबाइल की फोटोज देखी तो उसमें शुभम बाइक से स्टंट करता हुआ देखा गया। वहीं, उसका दोस्त साहिल भी बाइक से बीच रोड पर स्टंट कर रहा था। बारी-बारी से स्टंट करने के बाद दोनों दिन में डेढ़ बजे के करीब रांची लौट रहे थे। इसी बीच बुकी मोड़ के पास तेज रफ्तार बाइक ने पेड़ में टक्कर मार दी। आनन-फानन में दोनों घायलों को रिम्स भेजा गया, लेकिन रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई।

मोबाइल कंपनी में काम करता था शुभम

मृतक शुभम के पिता शंकर प्रसाद ने बताया कि बेटा मोबाइल कंपनी में काम करता था। रविवार को छुट्टी थी तो सुबह कुछ बताए बिना ही घर से निकल गया। जबकि उसके दोस्त पास में ही क्रिकेट खेल रहे थे। उन्होंने बताया कि इससे पहले जब भी वह कहीं जाता था तो अपने दोस्तों के ग्रुप में साथ जाता था। लेकिन, रविवार को साहिल के साथ पता नहीं क्यों अकेले चला गया।

दो दर्जन घायल पहुंचे रिम्स

न्यू ईयर सेलिब्रेशन का खुमार छाया हुआ था। ऐसे में तेज रफ्तार और नशे में धुत रहने के कारण राज्य भर में कई रोड एक्सीडेंट हुए। करीब दो दर्जन घायल रिम्स में इलाज के लिए पहुंचे हैं। वहीं दो दर्जन से अधिक घायलों का इलाज डिस्ट्रिक्ट हास्पिटलों में भी चल रहा है।