RANCHI: पति-पत्नी के पवित्र रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां नाजायज संबंध बनाने में बाधक बनने पर एक पत्नी ने प्रेमी जीजा के साथ मिलकर अपने ही शौहर का कत्ल कर डाला। पुलिस ने हत्यारोपी अमीन अंसारी की पत्नी आयशा, आशिक जीजा नसीम अंसारी व भाई मुतासिर अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है। आयशा ने पति को मौत के घाट उतारने के लिए अपने प्रेमी जीजा के साथ भाई को भी शामिल किया था। गौरतलब हो कि अमीन अंसारी नामक एक युवक की हत्या कर लाश नामकुम इलाके में फेंकी हुई ख्0 सितंबर को मिली थी। मृतक अमीन अंसारी मूल रूप से लोहरदगा का रहने वाला था, जो किसी काम से रांची आया था। शव रांची-टाटा रोड पर पुलिया के नीचे मिली थी, जिसकी शिनाख्त अमीन अंसारी के परिजनों ने की थी।

मोबाइल कॉल डिटेल से खुलासा

डीएसपी अमित कच्छप ने बताया कि अमीन की हत्या के बाद उसकी पत्नी आयशा की एक्टिविटीज कुछ संदिग्ध लगीं। इसके बाद पुलिस ने आयशा के बारे में पता लगाना शुरू किया। जब उसके मोबाइल का कॉल डिटेल खंगाला गया, तो हत्या वाले दिन और उससे पहले आयशा ने अपने जीजा नसीम अंसारी से लगभग भ्0 बार बात की थी। पुलिस को शक हुआ तो उसने सबसे पहले नसीम अंसारी को उठाया और जब कड़ाई की, तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली।

बॉक्स

ऐसे रची खौफनाक साजिश

पति अमीन अंसारी जब प्रेम में बाधक बनने लगा तो पत्नी आयशा ने उसे रास्ते से हटाने के लिए अपने प्रेमी संग साजिश रची। इसमें आयशा ने अपने भाई मुतासिर अंसारी को भी शामिल कर लिया। इस दौरान अमीन को किसी बहाने लोहरदगा से रांची ले जाने का प्लान बनाया गया। फिर रांची जाने के क्रम में ही तीनो ने मिलकर नगड़ी इलाके में अमीन की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को नगड़ी से ले जाकर नामकुम में फेंक दिया।