स्लग: सिटी के सभी क्लब, होटल, रेस्टोरेंट में ग्रैंड न्यू ईयर सेलिब्रेशन

-डीजे की धुन पर जमकर मौज-मस्ती हुई

RANCHI (1 Jan): नए साल के जश्न में डूबे रांची के लोग करोड़ों की शराब गटक गए। सिटी केसभी होटल, क्लब, रेस्टोरेंट में नए साल की पार्टी पर लोगों ने जमकर मूड बनाया। शराब का गुलाबी नशा और डीजे की धुन पर न्यू ईयर का गर्मजोशी से वेलकम किया गया। विभाग के अधिकारियों के अनुसार, अभी पूरा डाटा नहीं आया है, लेकिन एक अनुमान के अनुसार, पूरे जिले में न्यू ईयर सेलिब्रेशन पर करोड़ों रुपए की शराब लोग गटक गए।

1 दिन का टेम्पररी लाइसेंस

रांची के जितने भी क्लबों में न्यू ईयर पार्टी आर्गनाइज की गई, सभी ने एक्साइज विभाग से एक दिन का टेम्पररी लाइसेंस लिया था। विभाग से लाइसेंस लेने के बाद जमकर शराब परोसा गया। शहर का ऐसा कोई भी क्लब या होटल नहीं था, जहां शराब न परोसा गया हो। एक्साइज विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि जिन लोगों ने पार्टी आर्गनाइज की, उनमें अधिकतर ने टेम्पररी लाइसेंस एक दिन का लिया है। इसके लिए कुछ फीस तय की गई थी, जिसे जमा कर लाइसेंस निर्गत किया गया। कुछ क्लबों ने दो दिन तक का टेम्पररी लाइसेंस लिया है।

शराब दुकानों पर उमड़ी भीड़

रांची शहर में 52 शराब की दुकाने हैं, समय पर दुकानें खुलने और बंद होने के कारण लोग इंतजार करते रहे। हर दुकान पर लोगों की भारी भीड़ लगी रही। लेकिन रात दस बजे के बाद लोगों को लगने लगा कि दुकानें बंद हो जाएंगी तो लोग अधिक से अधिक शराब खरीदने लगे।