RANCHI : अक्सर रविवार को कॉलेज कैंपस में सन्नाटा पसरा रहता है। लेकिन, इस रविवार सेंट जेवियर्स कॉलेज का नजारा बदला-बदला था। यहां स्टूडेंट्स का जमावड़ा लगा था और सभी मस्ती के मूड में थे। मौका था शनिवार से कॉलेज के कॉमर्स डिपार्टमेंट की ओर से शुरू हुए तीन दिवसीय टैलेंटाइम-2014 के दूसरे दिन का। स्टूडेंट्स को अपना टैलेंट दिखाने का मौका दे रहे इस प्रोग्राम के दूसरे दिन रविवार को भी कई इवेंट्स का दौर चला।

300 से ज्यादा स्टूडेंट्स हुए शामिल

रविवार को टैलेंटाइम-2014 में 300 से भी ज्यादा स्टूडेंट्स शामिल हुए और इस मस्ती भरे दिन को एंज्वॉय किया। इसके अलावा कैंपस में लगे स्टॉल्स पर भी स्टूडेंट्स का जमावड़ा लगा रहा। हालांकि, इस दौरान फादर डिब्रावर ऑडिटोरियम में इवेंट्स का दौर जारी रहा। इसके अलावा कॉलेज के ग्राउंड में स्टूडेंट्स क्रिकेट खेलकर मस्ती में लगे रहे। दूसरी तरफ स्टूडेंट्स अपने-अपने परफॉर्मेस की तैयारी में लगे रहे। हर तरफ मस्ती का आलम था।

कॉम्पटीशंस के बीच मस्ती

टैलेंटाइम-2014 के दूसरे दिन सिंगिंग कॉम्पटीशन का आयोजन किया गया, जिसमें कई स्टूडेंट्स ने गाना गाकर अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाया। डांस कॉम्पटीशन में भी स्टूडेंट्स ने अपने परफॉर्मेंस से सबको इम्प्रेस किया। इसके अलावा ग‌र्ल्स और ब्वॉयज स्टूडेंट्स ने अपने हाथ पर टैटू बनवाए। वहीं, फेस पेंटिंग कॉम्पटीशन में ग‌र्ल्स ने अपने टैलेंट का प्रदर्शन किया। इसके बाद हिन्दी और इंग्लिश में ग्रुप डिस्कशन हुआ। देर शाम तक कई इवेंट्स आयोजित किए गए।

आज रॉक शो के साथ होगा समापन

सेंट जेवियर्स कॉलेज में टैलेंटाइम-2014 का सोमवार को समापन होगा। इस दौरान कई इवेंट्स भी आयोजित किए जाएंगे। इसमें नेल पेंटिंग के अलावा रॉक शो का जलवा देखने को मिलेगा। वहीं, दोपहर दो बजे प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन होगा। इससे पहले मिस एंड मिस्टर टैलेंटाइम का सेलेक्शन होगा। यह सेलेक्शन टैलेंटाइम-2014 में स्टूडेंट्स के परफॉर्मेसेज के आधार पर होगा। विनर्स की घोषणा दोपहर दो बजे के पहले की जाएगी।