RANCHI : एक्सआईएसएस में फ्राइडे को भी मस्ती का आलम रहा। इंस्टीट्यूट के एनुअल फेस्ट- पनाश ख्0क्ब् के लास्ट डे भी कई कल्चरल एवं टेक्निकल इवेंट्स आयोजित किए गए। जिसमें स्टूडेंट्स ने बढ़-चढ़कर पार्टिसिपेट किया। प्रोग्राम के लास्ट डे अलग-अलग थीम पर बेस्ड नुक्कड़ नाटक का मंचन हुआ। इस नाटकों में सेंट जेवियर्स कॉलेज के स्टूडेंट्स भी शामिल किए। इसके अलावे फैज को मिस्टर पनाश और सुसाजेन को मिस पनाश के खिताब से नवाजा गया।

चेहरे पर 'चेहरा'

पनाश-ख्0क्ब् के थ्रू स्टूडेंट्स का टैलेंट और क्रिएटिविटी खुलकर सामने आया। स्टूडेंट्स ने अपने परफॉर्मेस से वहां मौजूद दर्शकों का दिल जीत लिया। इस सिलसिले में फेस पेंटिंग कॉपटीशन में के तहत कोई अपने चेहरे पर तिरंगा बनाए हुए था तो किसी के चेहरे पर स्टार था। चेहरे पर 'चेहरा' के जरिए स्टूडेंट्स ने वहां मौजूद हर किसी को इंप्रेस कर दिया।

मैक्सिस बैंड ने बनाया दीवाना

पनाश-ख्0क्ब् का लास्ट डे मैक्सिस बैंड के नाम रहा। एक्सआईएसएस स्टूडेंट्स के इस बैंड ग्रुप ने अपने परफॉर्मेस से घंटों तक स्टूडेंट्स को झुमाया। मैक्सिस बैंड के दीवाने बने स्टूडेंट्स घंटों तक मस्ती के मूड में रहे। इंस्टीट्यूट में आठ साल पहले मैक्सिस बैंड ग्रुप तैयार हुआ था। बैंड के सभी मेंबर्स एक्सआईएसएस के ही स्टूडेंट्स हैं। हर साल पनाश में यह बैंड अपना परफॉर्मेस देती है।