RANCHI :जी हां, जिंदगी में दोस्तों का अलग ही इंपॉर्टेस है। दोस्ती के बिना हर रिश्ता अधूरा है। यही वो रिश्ता है जिसे हम खुद से बनाते हैं बाकी सभी रिश्ते हमें बने-बनाये मिलते हैं। चूंकि रविवार को फ्रेंडशिप डे है, इसलिए दोस्तों के लिए यह दिन और भी खास है। सिटी के यूथ इस दिन को कैसे सेलिब्रेट करते हैं। आइये जानते हैं उनके सेलिब्रेशन का अंदाज।

दोस्तों के साथ करती हूं चिल

वूमेंस कॉलेज में पढ़ने वाली निधि कुमारी इस दिन को खास इंज्वॉय करती हैं। उनका कहना है कि मैं हर दिन दोस्तों के साथ चिल करती हूं लेकिन फ्रेंडशिप के डे दिन यह उत्साह दोगुना हो जाता है। निधि ने बताया कि जब मैं सैड रहती हूं तो उसे दोस्तों से ही शेयर करती हूं, खुशी के सेलिब्रेशन के लिए भी दोस्त की ही जरूरत होती है। दोस्ती का रिश्ता बहुत खास होता है। इसे हमेशा संभाल कर रखना चाहिए।

फ्रेंड्स के साथ करेंगे मस्ती

जेवियर की स्टूडेंट ऋचा कुमारी के फ्रेंड्स उसे स्टडी में हेल्प करते हैं। इसलिए उनका मानना है कि लाइफ में फ्रेंड का होना बहुत जरूरी है। हर बात शेयर करने के लिए दोस्त की जरूरत पड़ती है। फ्रेंडशिप डे के बारे में उनका मानना है कि साल भर हम फ्रेंड्स के साथ मस्ती करते हैं। लेकिन फ्रेंडशिप डे के दिन थोड़ा ज्यादा मस्ती होती है। हम सभी ने पिज्जा पार्टी का प्लान बना रखा है।

दोस्ती अनमोल है

सताक्षी शरण ने बताया कि दोस्ती अनमोल है। अपने खुशी और गम हम दोस्त से ही शेयर करते हैं। मुसीबत में दोस्त ही काम आते हैं। सताक्षी ने कहा कि मैंने अपने सभी दोस्तों के लिए फ्रेंडशिप बैंड लिया है। रविवार को सबसे पहले अपने दोस्तों को बैंड बाधूंगी। इसके बाद मूवी देखने का प्लान है।

हर वक्त फ्रेंड ने दिया है साथ

जेवियर के ही स्टूडेंट अनुराग आनंद ने अपने अनुभव शेयर करते हुए कहा कि मेरे दोस्तों ने अच्छे और बुरे दोनों वक्त में मेरा साथ दिया है। वैसे तो जैसे-जैसे हम आगे बढ़ते हैं नए नए दोस्त बनते जाते हैं लेकिन बचपन की दोस्ती हमेशा याद रहती है और वक्त मिलते ही सभी बचपन के दोस्त इकट्ठे हो जाते हैं।