RANCHI : अपर बाजार स्थित अक्षिता इंटरप्राइजेज एवं साबू इलेक्ट्रिकल के प्रॉपराइटर शिवशंकर साबू के छोटे बेटे वैभव साबू(26 वर्ष) की मंगलवार को रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। दिन के 11.30 बजे के करीब चान्हो थाना एरिया में यह हादसा हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस स्पॉट पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया।

ऐसे हुआ हादसा

वैभव साबू मंगलवार की सुबह अपनी जाइलो गाड़ी (जेएच-01बीएल-0101) पर सवार होकर बिजनेस के सिलसिले में लोहरदगा जा रहा था। उसके साथ स्टॉफ रिंकू भी था। गाड़ी खुद वैभव ही ड्राइव कर रहा था। जब पकरियो पुल के वह पहुंचा तो सामने से तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने कार को ठोकर मार दिया। ट्रक की ठोकर से जाइलो पूरी तरह डैमेज हो गया। वैभव साबू व रिंकू कार में ही फंसे रहे। घटना की सूचना मिलने पर चान्हो पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उन्हे गाड़ी से बाहर निकाला.उसे मांडर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जैसे ही वहां पहुंचे उन्हें वैभव के मौत की जानकारी दी गई। इस हादसे में उसका स्टाफ भी गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज सेवा सदन में चल रहा है।

घर में मचा कोहराम

वैभव की मौत की जानकारी मिलते ही पिता शिवशंकर साबू और माता इंदिरा साबू का रो-रोकर बुरा हाल है। दोनों विश्वास ही नहीं कर रहे हैं कि उनका बेटा अब इस दुनिया में नहीं है। इधर, उनके अपर बाजार स्थित घर पर परिजनों, सगे-संबंधियों, दोस्तों व व्यवसायियों ने आकर उन्हें ढाढस बंधाने की कोशिश की। व्यवसायी अश्रि्वनी राजगढि़या ने बताया कि वैभव साबू का शवयात्रा बुधवार को 11 बजे अपर बाजार स्थित आवास से हरमू मुक्तिधाम के लिए प्रस्थान करेगी। जहां उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

सेंट जेवियर्स कॉलेज का था स्टूडेंट

वैभव साबू संत जेवियर कॉलेज का स्टूडेंट था। पढ़ाई के साथ वह बिजनेस में अपने भाई की मदद करता था। वह बिजनेस के सिलसिले में सिमडेगा, गुमला, लोहरदगा आदि आया जाया करता था।