चौकाघाट के इम्पलाइमेंट ऑफिस के रोजगार मेला में एक हजार पचास कैंडीडेट्स को मिला जॉब, चार हजार कैंडीडेट्स ने कराया था रजिस्ट्रेशन

-वेलस्पन इंडिया, मीसा सिक्योरिटी, आइटीसी (फ्यूचर गु्रुप) टेक्नोक्लीन सहित अदर कंपनीज ने खोला था जॉब का पिटारा

VARANASI : चौकाघाट के इम्पलाइमेंट ऑफिस में सोमवार को रोजगार मेला का आयोजन किया गया। मेला में कुल चार हजार बेरोजगारों ने रजिस्ट्रेशन कराया था। जिसमें एक हजार पचास बेरोजगारों को नौकरी मिली। सुबह दस बजे से ही ऑफिस कैंपस में रजिस्ट्रेशन कराने, शैक्षिक योग्यता व बायोडाटा जमा करने के लिए छह काउंटर बनाए गए थे।

कंपनियों को किया गया था इनवाइट

गुजरात की वेलस्पन इंडिया लि., मीसा सिक्योरिटी एजेंसी, वाराणसी की टेक्नोक्लीन, शिवशक्ति बायोटेक्नोलॉजी,हरियाणा की एसएलवी सिक्योरिटी प्रा। लि। व नई दिल्ली की एसआइएस सिक्योरिटी कंपनी को इनवाइट किया गया था।

गुजरात की कंपनी ने दिया अधिक जॉब

रोजगार मेला में वेलस्पन इंडिया ने ख्भ्0 कैंडीडेट् का सेलेक्शन किया। जिन्हे कंपनी हर माह छह हजार छह सौ रुपये सैलरी देगी। मीसा सिक्योरिटी एजेंसी द्वारा दस हजार रुपये प्रतिमाह पर म्0 कैंडीडेट्स को सेलेक्ट किया। आईटीसी फ्यूचर ग्रुप ने क्क् हजार रुपये प्रतिमाह पर ब्0 कैंडीडेट्स को जॉब ऑफर किया। हरियाणा की सिक्योरिटी एजेंसी ने प्रतिमाह नौ हजार रुपये पर भ्00 बेरोजगारों को रोजगार दिया। वाराणसी की टेक्नोक्लीन ने हर माह क्क् हजार रुपये पर सौ और शिवशक्ति बायोटेक्नोलॉजी ने म् हजार रुपये प्रतिमाह पर भ्0 कैंडीडेट्स का सेलेक्शन किया। दिल्ली की एसआइएस सिक्योरिटी ने क्0 हजार रुपये प्रतिमाह सैलरी पर भ्0 बेरोजगारों को नौकरी दी।

,,

रोजगार मेला में कुल चार हजार बेरोजगारों ने भाग लिया। इसमें एक हजार पचास बेरोजगारों की जॉब लगी।

प्रभा शंकर शुक्ल

सहायक निदेशक (सेवायोजन) चौकाघाट