क्या कहता है फिल्म का ट्रेलर
कानपुर। फिल्म 'परमाणु' में जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं और एक्ट्रेस डायना पेंटी मुख्य भूमिका में दिखेंगी। फिल्म का ट्रेलर काफी जबरदस्त है। ट्रेलर देख कर ही आप फिल्म की कहानी का अंदाजा आसानी से लगा सकते हैं। फिल्म में राजस्थान के पोखरण में हुए परमाणु परिक्षण की कहानी दिखाई जाएगी। किस तरह अमेरिका के सैटेलाइट से अपने देश के परमाणु परिक्षण को जवान बचाते हैं। फिल्म की कहानी इस मुद्दे के आसपास घूमती नजर आएगी। बता दें कि फिल्म में जॉन अब्राहम एक सैनिक की भूमिका में नजर आएंगे। काफी दिनों से फिल्म की अटकी हुई रिलीज डेट आखिरकार तय हो चुकी है।
जॉन अब्राहम की कई महीनों से पेंडिंग फिल्म 'परमाणु' का ट्रेलर हुआ जारी,इस दिन होगी फिल्म रिलीज
इस दिन फिल्म होगी रिलीज

फिल्म परमाणु अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी है। कहा जा रहा है कि फिल्म को लगभग 50 करोड़ रुपये की लागत से तैयार किया गया है। फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी जी स्टूडियो है। मालूम हो की जॉन अब्राहम इससे पहले भी फिल्म 'मदरास कैफे' में दर्शकों को सिनेमा हॉल में इतिहास के पन्ने पलटने पर मजबूर कर चुके हैं। इस बार फिर जॉन ऐसे मुद्दे पर फिल्म लाए हैं जो भारतीय इतिहास को बडे़ पर्दे पर दोबारा दोहराएगा। मालूम हो की फिल्म 25 मई को रिलीज होने जा रही है।
जॉन अब्राहम की कई महीनों से पेंडिंग फिल्म 'परमाणु' का ट्रेलर हुआ जारी,इस दिन होगी फिल्म रिलीज
11 मई को ही क्यों रिलीज किया ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर को 11 मई को रिलीज करने का प्लान किया गया था। बता दें जिस मुद्दे पर फिल्म बनी है उसका 11 मई साल 1998 से खास रिश्ता है। भारत ने इस दिन साल 1998 में राजस्थान के पोखरण में परमाणु परिक्षण किया था जिसे गोपनीय रखा गया था। ये परिक्षण तब हुआ था जब भारत के प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी थे। भारत में इतने बडे़ लेवल का परमाणु परिक्षण देख कर दुनिया चकित रह गई थी। इस परमाणु परिक्षण की सबसे खास बात ये थी की ये वैज्ञानिक सलाहकार और डीआरडीओ प्रमुख डॉ एपीजे अब्दुल कलाम ने इस परमाणु परक्षण में अहम भूमिका निभाई थी। जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु इसी मुद्दे पर आधारित है।
जॉन अब्राहम की कई महीनों से पेंडिंग फिल्म 'परमाणु' का ट्रेलर हुआ जारी,इस दिन होगी फिल्म रिलीज
इस वजह से अटकी थी फिल्म की रिलीज
जॉन की फिल्म परमाणु की रिलीज काफी दिनों से अटकी पडी़ थी। दरअसल फिल्म की रिलीज इसलिए टाल दी गई थी क्योंकि प्रोड्कशन कंपनियों में आपसी विवाद हो गया था। फिल्म परमाणु को दो प्रोडक्शन कंपनी एक साथ मिल कर बना रही थीं। एक तो जॉन अब्राहम की प्रोडक्शन कंपनी थी और दूसरी थी क्रिअर्ज। जॉन और क्रिअर्ज के बीच फिल्म के प्रोड्कशन बजट को लेकर घमासान हुआ। विवाद के चलते जॉन पर क्रिअर्ज ने धोखाधडी़ का आरोप तक लगा दिया। इसका सीधा असर फिल्म की रिलीज पर पडा़ और फिल्म निश्चित डेट से काफी समय बाद रिलीज हो रही है। यहां देखें ट्रेलर...


प्रेरणा अरोडा़ ने जॉन अब्राहम के खिलाफ कराई एफआईआर दर्ज, लगाए ये आरोप

रिचा चड्ढा को मिली यौन उत्पीड़न की धमकी, तो फरहान अख्तर ने इस तरह किया बचाव

See Also

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk