-हरदोई निवासी थे श्रद्धालु, कन्नौज तिर्वा अन्नपूर्णा मंदिर दर्शन करने गए थे

-तेज रफ्तार ट्रक के ओवरटेक करने से बैलेंस बिगड़ा, गढ्डे में जाकर पलट गई

kanpur@inext.co.in

KANPUR : बिल्हौर में बुधवार को श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से तीन की मौत हो गई, जबकि 27 लोग घायल हो गए. श्रद्धालु कन्नौज के अन्नपूर्णा मंदिर के दर्शन करके लौट रहे थे. रास्ते में हादसे का शिकार हो गए. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम और घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया.

हरदोई के कासिमपुर जाहिदपुर गांव के 30 श्रद्धालु ट्रैक्टर ट्राली से मंगलवार को गुरुपूर्णिमा पर कन्नौज अन्नपूर्णा मंदिर दर्शन करने गए थे. बुधवार को फूलमती देवी मंदिर के दर्शन के बाद सभी घर लौट रहे थे. रास्ते में ड्राइवर रामसागर के भाई रामबाबू ने ट्रैक्टर ट्रॉली को रुकवा दिया और फिर खुद उसे चलाने लगा.

ओवरटेक में खोया कंट्रोल

बिल्हौर के अरौल जीटी रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर को ओवरटेक किया. इस दौरान रामबाबू ने ट्रैक्टर पर नियंत्रण खो दिया और ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर ट्राली समेत बायी ओर गहरे गढ्डे में पलट गई. हादसे से चीख पुकार मच गई. ड्राइवर रामबाबू वहां से भाग गया. ग्रामीणों ने किसी तरह श्रद्धालुओं को बाहर निकाला. जिसमें तीन की मौत हो गई, जबकि अन्य गंभीर रूप से चुटहिल थे. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेज दिया, जबकि घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया गया.

इनकी हुई मौत

रामबाबू (55), रामजी (28) और हरिशचंद्र (75)

ये लोग घायल हुए

कीर्ति, संगीता, दनकोरा, बिटाना, सुदामा, रेखा, अनुष्का, संगीता, लक्ष्मी, राधेलाल, मुन्नीलाल, अर्पिता, विकास, नीरज, अभिषेक, संदीप, कुश, प्रिया, काजल, मोनिका, रंजना, आशीष, सुधा, कोमल, सीमा, विशाल और शालिनी