कानपुर। कर्नाटक में कांग्रेस का आराेप है कि भाजपा उसके विधायकों को तोड़ने का काम रही है। हाल ही में उसने अपने विधायकों को इगलटन रिजॉर्ट में भेज दिया है लेकिन उसकी मुसीबतें फिर भी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। खबरों की मानें तो इस बार कांग्रेस के विधायक आनंद सिंह और जेएन गणेश रिजॉर्ट में ही भिड़ गए। उनका झगड़ा इतना बढ़ गया कि जेएन गणेश ने आनंद सिंह पर बोतल से हमला कर दिया।

कर्नाटक : रिजॉर्ट में कांग्रेस विधायकों में हुर्इ मारपीट,विधायक जेएन गणेश ने बताया सच

दोस्तों के बीच तो यह सब होता रहता
हालांकि कर्नाटक में विधायकों के बीच हुए इस झगड़े की घटना के चर्चा में आने के बाद कांग्रेस नेता इसे दोस्ती का चाेला पहन रहे है। इस संबंध में कांग्रेस नेता जमीर अहमद का कहना है कि चर्चा में आए विधायक आपस में दोस्त हैं आैर किसी एक विषय पर चर्चा कर रहे थे। इस दाैरान मामला बिगड़ गया। दोस्तों के बीच तो यह सब होता रहता है। उनके बीच यह मामूली सी लड़ाई थी। किसी को कोई टांके नहीं लगे हैं।  

कर्नाटक : रिजॉर्ट में कांग्रेस विधायकों में हुर्इ मारपीट,विधायक जेएन गणेश ने बताया सच

परिवार के साथ माफी मांगने जाऊंगा
वहीं कांग्रेस विधायक आनंद सिंह के साथ कथित कलह की खबरों पर आज कांग्रेस विधायक जेएन गणेश ने कहा कि एेसा कुछ नहीं है। मैंने उन्हें चोट नहीं पहुंचाई। यह सब झूठ है। अगर वह मेरी वजह से आहत हुए तो मैं अपने परिवार के साथ जाऊंगा और उनसे माफी मांगूंगा। हाल ही में कर्नाटक में एच नागेश (निर्दलीय) और आर शंकर (केपीजेपी) केसरकार से समर्थन वापस लेने के बाद से सियासी उठापटक जारी है।

कर्नाटक में दो विधायकों के समर्थन वापस लेने से गरमार्इ राजनीति, सीएम कुमारस्वामी बोले डोंट वरी

कर्नाटक में आज टीपू सुल्तान जयंती पर विरोध प्रदर्शन जारी, दो शहरों में धारा 144 लागू

National News inextlive from India News Desk