कानपुर। बाॅक्स आॅफिस पर इन दिनों विकी कौशल की 'उरी सर्जिकल स्ट्राइक' छाई हुई है। फिल्म ने रिलीज के दिन 8 करोड़ रुपये की कमाई कर अपना बाॅक्स आॅफिस खाता खोला था। इसके बाद तो फिल्म लगातार कमाई के कई बांध तोड़ रही है। वहीं इसने शुक्रवार 7.66 करोड़ रुपये और शनिवार को 13.24 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ही कुल 75 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया है, वो भी सिर्फ आठ ही दिनों में। ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श की माने तो फिल्म दो दिन बाद यानी की दसवें दिन 100 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। वहीं कहा जा रहा है कि अगर ये 100 करोड़ी हो गई तो इस साल की पहली फिल्म बन जाएगी जो 100 करोड़ी क्लब में शामिल होगी।

box office collection: 'उरी' पहुंची 100 करोड़ के इतने पास,'वाय चीट इंडिया' हो गई फ्लाॅप

तोड़ सकती है ये रिकाॅर्ड

अगर विकी कौशल की 'उरी' बाॅक्स आॅफिस पर दसवें दिन 100 करोड़ रुपये की कमाई कर लेती है तो एक बड़ा रिकाॅर्ड भी तोड़ सकती है। दरअसल इससे पहले पिछले साल जितनी भी मीडियम बजट फिल्में रिलीज हुई हैं उन्होंने 100 करोड़ी बनने में 10 से ज्यादा दिन लगाए हैं। फिल्म 'सोनी की टीटू की स्वीटी' ने 25वें दिन 100 करोड़ की कमाई की, 'स्त्री' ने 16वें दिन, 'राजी' ने 17वें दिन, 'बधाई हो' ने 17वें दिन और 'तनु वेड्स मनु' ने ये आंकड़ा 11वें दिन ही छू लिया था।

box office collection: 'उरी' पहुंची 100 करोड़ के इतने पास,'वाय चीट इंडिया' हो गई फ्लाॅप

वाय चीट इंडिया ने की ये पहली कमाई

इस शुक्रवार इमरान हाशमी की फिल्म 'वाय चीट इंडिया' रिलीज हुई जिसे बाॅक्स आॅफिस पर अच्छी शुरुआत नहीं मिली। मालूम हो ये फिल्म पहले 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी वहीं बाद में इसे क्लैश से बचाने के लिए 18 जनवरी को रिलीज किया गया। हालांकि फिल्म के पहले दिन की बात करें तो इसने सिर्फ 1.71 करोड़ रुपये से अपना बाॅक्स आॅफिस खाता खोला था। ये कमाई फिल्म ने देश भर में की है।

box office collection: 'उरी' पहुंची 100 करोड़ के इतने पास,'वाय चीट इंडिया' हो गई फ्लाॅप

'उरी' मेकर्स ने फिल्म पाइरेसी पर भी कर दी 'सर्जिकल स्ट्राइक', जानें डाउनलोड करने वालों का क्या हुआ हाल

Box Office Collection: 'उरी' इतनी कमाई के साथ इन वजहों से हिट, 'एक्सीडेंटल पीएम' रह गए देखते

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk