- आरआर 11 एस्ट्रोन को हराकर फाइनल में पहुंची

- करन पब्लिक स्कूल ने स्टैग 11 को सेमीफाइनल में हराया

Meerut : करन क्रिकेट चैंपियनशिप में आरआर क्क् और केपीएस में खिताबी मुकाबला खेला जाएगा। जहां आरआर क्क् ने एस्ट्रोन को हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई। वहीं करन पब्लिक स्कूल ने स्टैग क्क् को सेमीफाइनल में हराकर फाइनल का टिकट कटाया। दोनों टीमों के बीच खिताबी मुकाबला बुधवार को होगा।

आरआर क्क् जीता

पहला सेमीफाइनल आरआर क्क् और एस्ट्रोन क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया। टॉस एस्ट्रोन ने टॉस जीता और पहले बैटिंग की। एस्ट्रोन ने ख्0 ओवर में क्फ्ख् रन बनाए। प्रशांत ने फ्फ् और युवराज ने ख्म् रन की अहम पारी खेली। वहीं शहजाद ने फ् विकेट हासिल किए। जवाब में आरआर क्क् की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया। सुमित ने ख्भ् और जय ने ख्ख् रन की पारी खेली। रोहित, सूरज, प्रशांत और शुभम ने दो-दो विकेट हासिल किए।

केपीएस क्ख् रन से जीता

दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में करन पब्लिक स्कूल ने स्टैग क्क् को क्ख् रन से मात दी। स्टैग ने टॉस जीता और पहले बॉलिंग की। करन ने पहले बैटिंग करते हुए क्ब्क् रन का स्कोर खड़ा किया। केशव ने फ्भ् और रितुराज ने ख्भ् रन की अहम पारी खेली। सागर, अनुराग और शेखर को दो-दो विकेट मिले। जवाब में स्टैग क्क् की टीम क्ख्9 रन पर ऑलआउट हो गई। चिराग ने ख्म् और कार्तिक ने फ्क् रन बनाए। विशाल ले ब् विकेट हासिल किए। आयोजन सचिव अतहर अली ने बताया कि बुधवार को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।