- पीडि़त अधिवक्ता ने कार्रवाई नहीं होने पर दी आत्मदाह की चेतावनी

Sardhana : शिकायत लेकर थाने पहुंचे अधिवक्ता को हिरासत में बैठाने को लेकर मंगलवार को अधिवक्ताओं ने तहसील में हंगामा किया। उन्होंने एडीएम वित्त एवं राजस्व से दोनों पुलिस अधिकारियों को हटाने की मांग की। कार्रवाई न होने पर पीडि़त अधिवक्ता ने आत्मदाह की चेतावनी भी दे डाली।

जमकर किया हंगामा

रविवार को अधिवक्ता सुनील कुमार सरकारी रास्ते पर पड़ोसी के छज्जा डालने की शिकायत करने थाने गए थे। आरोप है कि इस दौरान इंस्पेक्टर और एसएसआई ने उनसे गाली-गलौच करते हुए घंटों तक हिरासत में बैठाए रखा। जबकि दूसरे पक्ष से मिलीभगत कर जबरन उनसे लिखित समझौता पत्र पर हस्ताक्षर करा लिए। सुनील कुमार ने सोमवार को इसकी शिकायत सरधना बार एसोसिएशन में की। जिस पर अधिवक्ताओं ने सीओ कार्यालय पर हंगामा करते इंस्पेक्टर और एसएसआई के निलंबन की आवाज बुलंद की थी। मंगलवार को अधिवक्ता तहसील दिवस में पहुंचे और एडीएम वित्त एवं राजस्व गौरव वर्मा के समक्ष जमकर हंगामा किया।

हटाने की मांग पर अडे़

उन्होंने दोनों अधिकारियों को हटाने और उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की। पीडि़त अधिवक्ता ने जल्द कार्रवाई न होने पर आत्मदाह की चेतावनी भी दी। एडीएम ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया। हंगामा करने वालों में योगेंद्र भारद्वाज, वेदपाल सिंह, दिनेश गोयल, प्रमोद सैनी, प्रमोद प्रधान, विरेंद्र, सय्यद रिजवान अली, जुनेद अली, साजिद, अरविंद प्रताप, मोंटू सिंह आदि मौजूद रहे।