असम में निकला 14 फीट लंबा किंग कोबरा तस्वीरें देखकर हाथपैर पड़ जाएंगे ठंडे

2019-07-07T14:59:57Z

असम में हाल ही में एक किंग कोबरा पकड़ा गया है। इस 14 फीट के किंग कोबरा को देखकर कुछ पल के लिए लाेग सहम से जाते हैं। सोशल मीडिया पर इस कोबरा की तस्वीर तेजी से वायरल होती है।

कानपुर। किंग कोबरा सभी सांपों में सबसे डरावना माना जाता है। इसे देखकर बड़े-बड़ों के हाथ पैर ठंडे पड़ जाते हैं। हाल ही में असम के नागाओं में किंग कोबरा पकड़ा गया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक यह किंग कोबरा असम के नागाओं में चाय के बागानों में पकड़ा गया है। यह 14 फीट लंबा है।

Assam: A 14-ft-long king cobra was rescued from Jiajuri Tea Estate in Nagaon district on 5th July. It was later released in Suwang Reserve Forest. pic.twitter.com/RlQ8ZEcObd

— ANI (@ANI) July 7, 2019


मुंह उठाए हुए काफी गुस्से में दिख रहा

एएनआई द्वारा ट्वीट की गई तस्वीर में दिख रहा है कि एक युवक उस किंग कोबरा की पूंछ को पकड़े है। स्याह काले रंग का कोबरा देखने में काफी भयानक दिख रहा है। वह मुंह पूरी तरह से उठाए हुए काफी गुस्से में दिख रहा है। वह युवक से पूंछ छुड़ाने की कोशिश में ऐंठ रहा है।वहीं लोग दूर से इसकी तस्वीर ले रहे थे।

यहां एटीएम से रुपये ही नहीं निकलते हैं सांप भी, देखें वीडियो
एक डंक से लोगों की जान पर बन आती

असम में पकड़े गए 14 फीट लंबे किंग कोबरा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हाे रही है। बता दें कि किंग कोबरा बड़े आकार का सांप है और खतरनाक सांप माना जाता है। इसके एक डंक से जान पर बन आती है।कोबरा जैसे लगभग सभी सांप बारिश में गड्ढाें में पानी भर जाने से बाहर निकल आते हैं।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.