- एक कैंडिडेट का नामांकन हुआ निरस्त

- दो पदों पर निर्विरोध चुने जाएंगे कैंडिडेट्स

DEHRADUN : एसजीआरआर पीजी कॉलेज के यूनियन इलेक्शन के लिए मंडे को हुए नॉमिनेशन में एक नॉमिनेशन निरस्त कर दिया गया है। ज्वॉइंट सेक्रेट्री पद के लिए ज्योत्सना थपलियाल का नॉमिनेशन रिजेक्ट किया गया है। चुनाव कमेटी ने डॉक्युमेंट्स वेरिफिकेशन में कैंडिडेट के अंडर ऐज होने के कारण नॉमिनेशन रिजेक्ट किया। अब कॉलेज के सात पदों में से दो पर निर्विरोध कैंडिडेट्स चुने जाएंगे।

पांच पदों पर क्भ् उम्मीदवार

श्री गुरु राम राय पीजी कॉलेज में मंडे को क्म् कैंडिडेट ने विभिन्न पदों के लिए नॉमिनेशन कराया। दो सितंबर को इन नॉमिनेशंस की जांच होनी थी। जांच में ज्वॉइंट सेक्रेट्री पद की एबीवीपी उम्मीदवार ज्योसना थपलियाल के डॉक्युमेंट्स में उनकी ऐज दो महीने कम पाई गई। इसी के चलते उनका नॉमिनेशन कैंसिल कर दिया गया। चीफ इलेक्शन ऑफिसर डा। प्रदीप कुमार ने बताया कि कॉलेज में सात पदों के लिए चुनाव होना था, जिसमें अंडर ग्रेजुएट रिप्रेजेंटेटिव पहले से एक ही दावेदार था, वहीं ज्वॉइंट सेक्रेट्री पद के लिए दो कैंडिडेट्स ने नॉमिनेशन किया था, लेकिन एक नॉमिनेशन कैंसिल होने से इस पद के लिए भी निर्विरोध ही उम्मीदवार चुना जाएगा। अब केवल पांच पदों लिए इलेक्शन होगा। उन्होंने बताया कि इलेक्शन के लिए कॉलेज लेवल पर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। कैंडिडेट्स पांच तक प्रचार करेंगे। इलेक्शन छह सितंबर को होगा।

यह हैं फाइनल कैंडिडेट्स

प्रेसीडेंट- नवल किशोर नेगी, हर्षित उनियाल और नितिन चंदीला

वाइस प्रेसीडेंट- बिलाल अहमद, कशिश भदौरिया

सेक्रेट्री - अनुराग कटियार, सुचित्रा रावत और नितेश खंतवाल

ज्वॉइंट सेक्रेट्री - सुमानी रौतेला (निर्विरोध)

ट्रेजरर- शामली खत्री, आशिष पंवार

यूनिवर्सिटी रिप्रेजेंटेटिव- जीत बहादुर छेत्री, अजय भट्ट, अभिलाष भंडारी

यूजीआर (एग्रीकल्चर)- रोहित ठाकुर (निर्विरोध)

-----------------

एनएसयूआई खेमे में जश्न

कॉलेज के सात पदों में से दो पर एक कैंडिडेट होने के कारण दोनों पदों पर अकेले उम्मीदवार की झोली में बिना मेहनत किए ही सीट आ गिरी है। खास बात यह कि दोनों ही उम्मीदवार एनएसयूआई के हैं। संगठन ने अंडर ग्रेजुएट रिप्रेजेंटेटिव पद पर रोहित ठाकुर को और ज्वॉइंट सेक्रेट्री पद पर सुमानी रौतेला को उम्मीदवार बनाया था। यूजीआर के लिए तो पहले से एक ही नॉमिनेशन हुआ था लेकिन ट्यूजडे को नॉमिनेशंस की जांच के दौरान एबीवीपी कैंडिडेट का नॉमिनेशन निरस्त होने से इस सीट पर भी सुमानी को निर्विरोध चुना जाएगा। बिना मेहनत दो सीट मिलने से एनएसयूआई खेमे में जश्न का माहौल है।

Posted By: Inextlive