- किसी के लिए काला तो किसी के लिए शौर्य दिवस

- सिटी में हुई सघन जांच, चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेगी फोर्स

GORAKHPUR : छह दिसंबर को लेकर सिटी पुलिस चौकस नजर आई। फ्राइडे इवनिंग सिटी में विभिन्न जगहों पर सघन चेकिंग कराई गई। पुलिस अफसरों ने अगले ख्ब् घंटे तक अलर्ट रखने का निर्देश दिया है। एसपी सिटी ने कहा कि गड़बड़ी करने वालों को कतई नहीं बख्शा जाएगा।

गोलघर से लेकर रेलवे स्टेशन तक हुई चेकिंग

छह दिसंबर की पूर्व संध्या पर फ्राइडे इवनिंग सघन चेकिंग की गई। पुलिस ने गोलघर, रेलवे स्टेशन, गोरखनाथ, असुरन चौक सहित कई जगहों पर चेकिंग की। बम डिस्पोजल दस्ता, डॉग स्कवायड, पीएसी, घुड़सवार पुलिस सहित भारी फोर्स ने गश्त किया। इस दौरान भीड़भाड़ वाली जगहों पर संदिग्ध वस्तुओं की तलाश की गई।

धार्मिक स्थलों पर मौजूद रहेगी फोर्स

छह दिसंबर को देखते हुए सैटर्डे को पुलिस फोर्स का मूवमेंट बना रहेगा। धार्मिक स्थलों, स्कूल-कॉलेजेज, मार्केट में पुलिस की ड्यूटी लगाई है। सर्किल और जोन में बांटकर एसपी, सीओ और एसओ की ड्यूटी लगाई गई है। करीब पांच सौ पुलिस कांस्टेबल सिटी में मौजूद रहेंगे। धरना प्रदर्शन और किसी तरह के आयोजन पर रोक लगा दी गई है। सिटी में धारा क्ब्ब् लागू होने की वजह से किसी तरह का प्रदर्शन नहीं किया जा सकेगा।

छह दिसंबर को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। फ्राइडे इवनिंग सिटी में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। किसी तरह की गड़बड़ी करने वालों से पुलिस सख्ती से निपटेगी।

सतेंद्र कुमार, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive