-सगाई की हो चुकी हैं पूरी तैयारियां

-टिहरी के आनंदा होटल में पहुंच रहे खास मेहमान

-दोनों की फेमिली भी पहुंच चुकी है टिहरी

-अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अनिल अंबानी भी पहुंचे

देहरादून,

नए साल का आगाज क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी सगाई से करने जा रहे हैं। हालांकि अभी इस संबंध में दोनों और उनके परिवार वालों की तरफ से कुछ साफ-साफ नहीं कहा गया है लेकिन जिस तरीके से टिहरी के आनंदा होटल में तैयारियां चल रही हैं उससे करीब-करीब कनफर्म है कि दोनों की सगाई नए साल के पहले दिन होने जा रही है। अनुष्का और विराट चार दिन से आनंदा में ठहरे हुए हैं और उनकी फेमिली भी यहां पहुंच चुकी है। थर्स-डे को बिग बी, जया बच्चन और अनिल अंबानी भी यहां पहुंच गए।

होटल आनंदा में खास कार्यक्रम

लगता है जिस पल का विराट और अनुष्का को इंतजार था, वो पल 2016 के जाते जाते आ ही गया है। आपको बता दें कि देहरादून की रहने वाली अनुष्का और विराट दोनों का उत्तराखंड से खास लगाव है। अनुष्का देहरादून आती रहती हैं, जबकि विराट कोहली उत्तराखंड पर्यटन विभाग के ब्रांड एम्बेसडर भी हैं। शायद इसीलिए दोनों ने अपनी सगाई के लिए उत्तराखंड की ही वादियां चुनीं और यहीं न्यू इयर सेलिब्रेट करने का मन भी बनाया। सूत्रों का दावा है कि अनुष्का और विराट नए साल में उत्तराखंड के टिहरी स्थित आनंदा होटल में सगाई करने वाले हैं। बुधवार को दोनों ने हरिद्वार में विशेष पूजा अर्चना भी की और अपने गुरु का आशीर्वाद भी लिया। विराट और अनुष्का 25 दिसंबर को उत्तराखंड पहुंचे थे। दोनों की फैमिली उस वक्त साथ नहीं थीं। हालांकि बाद में उन्हें फेमिलीज ने जवाइन किया। सीएम हरीश रावत ने खुद विराट और अनुष्का के उत्तराखंड में होने की जानकारी ट्वीट के जरिए दी थी।

बॉक्स

नाराज हैं अनुष्का की दादी?

अनुष्का शर्मा पिछले चार दिन से उत्तराखंड में हैं, लेकिन वो देहरादून में रहने वाली अपनी दादी से नहीं मिलीं तो दादी बेहद नाराज हैं। अनुष्का की दादी उर्मिला शर्मा का कहना है कि वो जब भी दून आती थीं हमेशा उनके पास भी पहुंचती थीं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। हालांकि जब आई नेक्स्ट ने अनुष्का की दादी से अनुष्का की सगाई के बारे में पूछा तो उन्होंने इसकी जानकारी होने से इनकार कर दिया। अनुष्का की दादी का घर दून के नेशविला रोड पर है। यहां वो कई सालों से अकेले रहती हैं। उनका एक बेटा उनके घर के पास में ही रहता है और दुकान चलाता है। उर्मिला शर्मा ने बताया कि उनकी कुछ दिन पहले ही अनुष्का के पापा से बातचीत हुई थी। उन्होंने ने भी सगाई की कोई जानकारी नहीं दी।

Posted By: Inextlive