बाइक में बंधा था बैग सायलेंसर से लगी आग दंपती की जान बचाने वाले ये पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित

2019-04-16T11:07:53Z

लखनऊआगरा एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार बाइक गुजरी जिसमें बंधे बैग में आग लगी थी। तभी इटावा में यूपी 100 के पुलिसकर्मियों की सतर्कता से बाइक सवार दंपती व बच्चे की जान बच गई।

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर यूपी 100 के पुलिसकर्मियों की सतर्कता से बाइक सवार दंपती व बच्चे की जान बच गई। घटना का सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखने के बाद डीजीपी ओपी सिंह ने ट्वीट कर पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मियों की प्रशंसा करते हुए उन्हें डीजीपी का कमंडेशन डिस्क देकर सम्मानित करने की घोषणा की है।
बाइक से उठ रही थी लपटें
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर इटावा में यूपी 100 की पीआरवी 1617 सोमवार सुबह गश्त कर रही थी। इस पर हेड कांस्टेबल ओम सिंह, सिपाही विक्रम सिंह व सिपाही चालक अमित तैनात थे। इस दौरान पीआरवी के बगल से तेज रफ्तार बाइक गुजरी, जिसमें बंधे बैग में आग लगी थी। बाइक पर सवार दंपती का इसकी भनक तक नहीं थे। पीआरवी ने करीब चार किलोमीटर तक तेजी से बाइक से पीछा कर उसे रुकवाया और आग को बुझाया गया।

#इटावा-PRV1617 आज 108 km से 112 की तरफ जा रही थी तभी एक बाइक सवार ने तेजी से क्रॉस किया जिसके पीछे बंधे बैग में आग लगी दिखाई दी जो तेजी से बढ़ रही थी,बिना कोई देर किए उस बाइक का 4 km पीछाकर रुकवा,बाइक सवार दंपत्ति को नीचे उतारकर आग बुझाया @Uppolice @UPGovt #SaveLife #HappyToServe pic.twitter.com/T2d6JiVGk7

— UP100 (@up100) April 14, 2019

बारिश में बंद हुई बाइक तो कंपनी पर लगा जुर्माना
कानून तोड़ स्कूलों में सज रहा बाइक बाजार
सक्रियता से बड़ा हादसा टल गया

पुलिसकर्मियों की सतर्कता व सक्रियता से बड़ा हादसा टल गया। बाइक पर दंपती के साथ उनका बच्चा भी सवार था। घटना का सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो जिसने भी देखा वह पुलिसकर्मियों की तारीफ किये बिना नहीं रह सका। वहीं, डीजीपी ओपी सिंह ने ट्वीट कर कहा कि पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने अपनी व्यवसायिक प्रतिबद्धता व दक्षता का उदाहरण पेश किया है। यूपी पुलिस ने ट्विटर पर इस घटना का वीडियो भी साझा किया है।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.