- नगर निगम की टीम ने चलाया अतिक्रमण विरोधी और चेकिंग अभियान

- कोयले से भट्ठी जलाने पर 15 हजार रुपये जुर्माना वसूला

आगरा : नगर निगम की टीम ने शनिवार दोपहर नालबंद और पचकुइयां चौराहों के आसपास अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया। कार्रवाई से नाराज दुकानदारों ने हंगामा किया। विरोध के बाद भी अभियान जारी रहा। टीम ने पॉलीथिन और प्लास्टिक भी जब्त की। आधा दर्जन दुकानदारों पर आठ हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया।

नाई की मंडी तक चलाया अभियान

नगर निगम प्रशासन ने रोस्टर जारी किया है। इसी आधार पर अतिक्रमण विरोधी अभियान चल रहा है। शनिवार दोपहर सहायक नगरायुक्त अनुपम शुक्ला, कर्नल एके सिंह सहित अन्य अधिकारी नालबंद चौराहे पर पहुंचे। टीम ने नाई की मंडी बाजार तक अभियान चलाया। इस दौरान कई दुकानदारों ने दुकानों को बंद कर दिया। कुछ ठेल विक्रेताओं ने पॉलीथिन को छिपा लिया। फिर टीम ने नालबंद चौराहे से पचकुइयां चौराहे व उसके आसपास अभियान चलाया। टीम ने प्लास्टिक के गिलास, कटोरी और 700 ग्राम पॉलीथिन जब्त की। आठ हजार रुपये जुर्माना लगाया। पचकुइयां चौराहे के समीप कोयले से भट्ठी जल रही थी, जिसे पानी डाल बुझवा दिया गया। दुकानदार पर 15 हजार रुपये जुर्माना लगाया गया।

बाउंड्रीवाल को लेकर मची रार

पचकुइयां चौराहे के समीप बाबा साहब की मूर्ति लगी है और बाउंड्रीवाल है। आरोप है कि खोखा हटाने के दौरान बाउंड्रीवाल को भी तोड़ दिया गया। हालांकि सहायक नगरायुक्त अनुपम शुक्ला ने घटना से इन्कार किया। उन्होंने कहा कि बाउंड्रीवाल नहीं तोड़ी गई है। अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive