-नखासकोना में हुई घटना की शाहगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

PRAYAGRAJ: होली पर्व के मद्देनजर सैंपल भरने गई खाद्य सुरक्षा अधिकारी की टीम से अभद्रता और छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है। तीन सदस्यीय इस टीम में एक महिला अधिकारी भी शामिल थीं। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर शाहगंज पुलिस जांच में जुट गई है।

जिले भर में चल रहा अभियान

जिलाधिकारी के निर्देश पर जिले भर में खाद्य सुरक्षा अधिकारियों की टीम अचानक एक्टिव हो गई है। गुरुवार को शाम करीब चार बजे खाद्य सुरक्षा अधिकारी नरेंद्र कुमार यादव के नेतृत्व में एक महिला अधिकारी समेत तीन लोग सैंपल भरने निकले थे। तहरीर के अनुसार टीम नखास कोना स्थित बादल केसरवानी पुत्र सोमेश्वर लाल केसरवानी उर्फ जीतलाल के किनारे की दुकान पर पहुंची। सैंपल लेने के बाद अफसरों ने दुकानदार से कागजात पर सिग्नेचर के लिए कहा। आरोप है कि इस पर बादल टीम से अभद्रता करते हुए सिग्नेचर करने से मना कर दिया। दबाव बनाने पर वह महिला अफसर से भी अद्रता किया। पुलिस ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

टीम द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। खाद्य सुरक्षा अफसर के आरोप हैं कि व्यापारी ने टीम के साथ अभद्रता किया और सरकार काम में बाधा पहुंचाया।

-बृजेश सिंह, इंस्पेक्टर शाहगंज

Posted By: Inextlive