-हत्या का आरोप लगा परिजनों ने ट्रैक पर शव रखकर ट्रेन रोकने का किया प्रयास

-छह बहनों के बीच अकेला था दीपक, जांच में जुटी पुलिस

PRAYAGRAJ: छह बहनों के बीच इकलौते भाई दीपक मिश्र (35) का शव मिलने से लोग सन्नाटे में आ गए। मंगलवार रात वह घर से दादा के यहां जाने के लिए निकला था। बुधवार सुबह शौच के लिए खेतों की तरफ गए ग्रामीणों ने धान के खेत में उसका शव देखा तो दंग रह गए। खबर परिवार तक पहुंची तो कोहराम मच गया। हत्या का आरोप लगाते हुए परिजनों और ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। रेलवे ट्रैक पर शव रखकर ट्रेन रोकने की कोशिश भी की गई। पुलिस ने किसी तरह उन्हें ट्रैक से हटाया तो सभी ने पास की सड़क पर जाम लगा दिया। नाराज लोगों का आरोप था कि पुलिस की लापरवाही के कारण दीपक की हत्या हुई है। वहीं पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला देकर हार्ट अटैक से मौत की बात कह रही है।

मृतक के दो बच्चे हैं

नवाबगंज एरिया के भीटी पट्टी रजई आनापुर निवासी प्रमोद मिश्र कुछ माह पूर्व पोस्ट ऑफिस से रिटायर हुए थे। उनकी छह बेटियों के बीच दीपक इकलौता बेटा था। दीपक की शादी करीब चार साल पूर्व बबिता से हुई थी। विवाह बाद उसे दो बच्चे मयंक व परी हुए। दीपक घर पर रहकर खेती-किसानी का काम किया करता था। बताते हैं कि मंगलवार रात करीब दस बजे घर पर यह बताकर निकला कि दादा के यहां जा रहा है। उसके दादा का घर गांव से करीब एक किमी दूर है। देर रात जब वापस नहीं लौटा तो परिजन खोजने लगे।

परिजन हत्या की बात कर रहे थे। मगर पोस्टमार्टम में हार्टअटैक की बात सामने आई है। देर शाम तक कोई तहरीर नहीं मिली। यदि वह तहरीर देंगे तो रिपोर्ट कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-नरेंद्र कुमार सिंह, एसपी गंगापार

Posted By: Inextlive