-फाफामऊ के पास हास्पिटल जाते समय बस ने डॉक्टर की बाइक में मारी टक्कर -हिम्मतगंज से रोज की तहर सकरदहा हॉस्पिटल जाते समय हुआ हादसा PRAYAGRAJ: रोड एक्सीडेंट में शुक्रवार को डॉ. सत्यनारायण 55 समेत तीन लोगों की मौत हो गई. चारों घटनाएं जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई. इनमें दो लोगों ने एसआरएन

-फाफामऊ के पास हास्पिटल जाते समय बस ने डॉक्टर की बाइक में मारी टक्कर

-हिम्मतगंज से रोज की तहर सकरदहा हॉस्पिटल जाते समय हुआ हादसा

PRAYAGRAJ: रोड एक्सीडेंट में शुक्रवार को डॉ। सत्यनारायण (55) समेत तीन लोगों की मौत हो गई। चारों घटनाएं जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई। इनमें दो लोगों ने एसआरएन हॉस्पिटल में दम तोड़ा तो एक की मौके पर ही हो गई। खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

शकरदहा में थी पोस्टिंग

खुल्दाबाद एरिया के हिम्मतगंज निवासी सत्यनारायण पेशे से डॉक्टर हैं। इन दिनों उनकी पोस्टिंग प्रतापगढ़ जिले के बाघराय सकरदहा स्थित अस्पताल में थी। बताते हैं कि वह हॉस्पिटल से रोज अप-डाउन किया करते थे। रोज की तरह शुक्रवार को बाइक से हॉस्पिटल सकरदहा जा रहे थे। फाफामऊ के पास मलाक हरहर चौराहे के करीब उनकी बाइक में तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। हादसे में उन्हें गंभीर रूप से चोट आ गई। पुलिस द्वारा इलाज के लिए उन्हें एसआरएन हॉस्पिटल लाया गया। यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। खबर सुनते ही पत्नी शिवकुमारी व एक बेटा एवं दोनों बेटियों सहित पूरे परिवार में कोहराम मच गया।

स्नान करने जाते वक्त हादसा

इसी तरह नवाबगंज के श्रृंगवेरपुर घाट गंगा स्नान करने जा रही सुनीता देवी (40) की भी हादसे में मौत हो गई। वह मऊआईमा के रतनसेनपुर गांव की रहने वाली थी। तीसरी घटना नवाबगंज कस्बे की है। साइकिल से गंगा स्नान करने जा रहे राधेश्याम (56) अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हो गया। इलाज के लिए पुलिस द्वारा उसे एसआरएन हॉस्पिटल लाया गया। यहां वह भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वह प्रतापगढ़ के बाघराय एरिया स्थित धमावा गांव का निवासी था।

मौत के मुंह से निकले पीडीए वीसी

PRAYAGRAJ: रायबरेली में हुए एक्सीडेंट में पीडीए के वीसी आईएएस टीके शिबू बा-बाल बच गए। हालांकि इस हादसे में उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। स्थिति को देख इलाज के लिए उन्हें लखनऊ अपोलो हॉस्पिटल ले जाया गया। यह हादसा दो दिन पूर्व प्रयागराज से लखनऊ जाते समय रास्ते में हुआ। बताते हैं कि ऊंचाहार से 15 किमी अगे ट्रक को सामने से ओवरटेक करते समय वॉल्वो बस ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। समझदारी दिखाते हुए चालक गाड़ी को लेकर खेत में चला गया। इससे सभी जान बच गई।

Posted By: Inextlive