सेंट मेरीज कान्वेंट इंटर कालेज में आयोजित पुरा छात्र सम्मेलन में जुटे पुराने स्टूडेंट्स

ALLAHABAD: सेंट मेरीज कान्वेंट स्कूल में चल रहे तीन दिवसीय उत्सव के दूसरे दिन पुरा छात्र सम्मेलन का आयोजन किया गया। 1866 में स्थापित स्कूल के 150 वर्ष के गौरवशाली इतिहास को पुरा छात्रों ने भी फिर से याद किया। रविवार को आयोजित कार्यक्रम में चीफ गेस्ट फादर वर्गिस ने कहा कि शिक्षा से छात्राओं का समग्र विकास होता है। रिटायर्ड शिक्षिका माया बाजपेई ने भी अपने विचार रखे।

दोस्तों को लगाया गले

पुराछात्र सम्मेलन के दौरान सालो बाद एक दूसरे को देखते ही लोगों ने गले लगकर अभिवादन किया। क्लास रूम में जाकर भी पुरानी यादें ताजा की। सिटी में सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी के पद पर तैनात नीना श्रीवास्तव भी बहन के साथ कालेज पहुंची। इस अवसर पर पुरा छात्राओं ने कई सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए।

पुरानी यादें ताजा की

डॉ। रामा मिश्रा ने राजस्थानी डांस, निर्मला जयशंकर ने गायन की प्रस्तुति दी। दिव्या चन्द्रा, खुशबू अरोरा, एकता भार्गव, मीनाक्षी मिश्रा व मोनिका ने भी प्रस्तुति दी। प्रो। नीलम सरन गौड़ ने पुरानी यादों का जिक्र किया। 1974 बैंच की छात्राओं ने समूहगान की प्रस्तुति दी। प्रिंसिपल सिस्टर मेरिएट ने प्रबंधक कमेटी के कार्यो की प्रशंसा की और पुरा छात्राओं को हर वर्ष आने का निमंत्रण दिया। सुमति रानी गुप्ता ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

Posted By: Inextlive