एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को ओटीटी से नहीं है गुरेज, बोली- हर प्लेटफाॅर्म पर हुनर दिखाने के लिए तैयार

Updated Date: Fri, 17 Jul 2020 03:30 PM (IST)

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की आगामी फिल्म ऑनलाइन रिलीज हो रही है। इसको लेकर भूमि कहती हैं कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि फिल्म किस प्लेटफाॅर्म पर रिलीज हो रही है।

मुंबई (आईएएनएस)। भूमि पेडनेकर की आगामी फिल्म "डॉली किट्टी और वो चमकते सिटारे" डिजिटल रिलीज होने जा रही है। भूमि को इससे कोई गुरेज नहीं कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो रही है। अभिनेत्री फैसले का स्वागत करती है और कहती है कि वह किसी भी मंच पर अपनी रचनात्मक अभिव्यक्ति के लिए तैयार हैं। भूमि ने कहा, 'एक कलाकार के रूप में, मैं केवल स्क्रीन पर हर बार दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए देखती हूं और फिर चाहे प्लेटफाॅर्म कोई भी हो। इस समय निर्माता वही करेंगे जो आवश्यक है और हम सभी को एक दूसरे के निर्णयों का समर्थन करना चाहिए।

ओटीटी पर ऑडिंयस है ज्यादा
भूमि ने कहा कि फिल्म का ओटीटी पर रिलीज होने का डिसीजन काफी अच्छा है क्योंकि फिल्म काफी दर्शकों तक पहुंच जाएगी। अलंकृता श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित "डॉली किट्टी और वो चमकते सितार" में कोंकणा सेन शर्मा भी हैं। भूमि अपनी को-एक्ट्रेस कोंकणा की प्रतिभा और अलंकृता की संवेदनशीलता की बहुत बड़ी प्रशंसक है। वह कहती हैं, "डॉली किट्टी ... 'एक बहुत ही खास फिल्म है। कोंकणा जैसा कि हम जानते हैं कि एक अभूतपूर्व व्यक्ति और एक्ट्रेस हैं, और अलंकृता (श्रीवास्तव) एक बहुत ही विशेष निर्देशक हैं। इस फिल्म का निर्माण बालाजी (मोशन पिक्चर्स) ने किया है।

फिल्म से जुड़कर हुई खुशी
भूमि कहती हैं, 'मैंने कोंकणा के काम को सराहा है। उनके अभिनय को देखने के लिए मेरे लिए बस यह मंत्रमुग्ध कर देने वाला था। फिल्म में हमारे एक साथ रोमांचक और यादगार सीन हैं। अलंकृता आज सिनेमा में बहुत सशक्त आवाज हैं, वह मजबूत, मजाकिया और मानवीय हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अवसर मिला। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है।' भूमि को उम्मीद है कि दुनिया भर में दर्शक इस फिल्म को अपनाएंगे। हमारी फिल्म अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में जीत हासिल करती रही है। हमने इस तरह के प्यार और सम्मान को प्राप्त किया है। मैंने फिल्म के लिए अंतर्राष्ट्रीय प्लेटफार्मों पर पुरस्कार जीते हैं और मुझे यकीन है कि यह यहां के दर्शकों द्वारा भी पसंद आएगी।

क्या है भूमि का रोल
फिल्म में अपने चरित्र किट्टी के बारे में भूमि कहती हैं कि वह "भोली, प्यारी, महत्वाकांक्षी और सरवाइवर है"। फिल्म विचित्र और भावनाओं के पूल से भरी है। इसकी एक अलग कहानी है और मैं उत्साहित हूं। भूमी ने कहा कि फिल्म वुमेनहुड, सिस्टरहुड और पूरे ड्रामे से भरी है। किट्टी अपने प्यार और काम के बीच उलझी रहती है। यह दिखाती है कि एक महिला क्या-क्या कर सकती है।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.