- कहा, मूल्य वृद्धि से महंगाई की मार से और त्रस्त होंगे आम लोग

- केंद्र सरकार से की पेट्रोल-डीजल की मूल्यवृद्धि को वापस लेने की मांग

PATNA/ HAZIPUR : हाल के दिनों में पेट्रोल व डीजल की कीमतों कई बार की गई बढ़ोत्तरी के विरोध में रविवार को रामाशीष चौक पर वैशाली जिला नागरिक विकास परिषद के सदस्यों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका। मूल्य वृद्धि से आक्रोशित लोगों ने जमकर नारेबाजी करते हुए पेट्रोल व डीजल की मूल्य वृद्धि को वापस लेने की मांग की।

पुतला दहन के बाद आयोजित नुक्कड़ सभा में परिषद के अध्यक्ष केदार प्रसाद यादव ने कहा कि पेट्रोल व डीजल की मूल्य वृद्धि का सीधा असर आम लोगों की जेब पर पड़ेगा। बाढ़ व सुखाड़ से बेहाल किसानों पर भी डीजल की मूल्य वृद्धि का सीधा असर पड़ेगा। इससे महंगाई और ज्यादा बढ़ेगी। परिषद की उपाध्यक्ष मंजू सिंह ने कहा कि पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत में वृद्धि से महंगाई की मार से पहले से त्रस्त लोगों की परेशानी और ज्यादा बढ़ेगी।

साथ ही यात्री व मालभाड़ा किराए में भी वृद्धि होगी। उन्होंने जनहित में पेट्रोल व डीजल से मूल्य वृद्धि वापस लेने की मांग केंद्र सरकार से की। इस मौके पर अनुप गुप्ता, अशोक गुप्ता, गौतम कुमार, जितेंद्र राय, रामदयाल दास, विनोद पासवान, दीपक कुमार, गोपाल कुमार, अमरजीत कुमार, शशि कुमार, रत्नेश कुमार, मनोज कुमार राय, देवेंद्र साह, उमेश राय, अजय राय, सुधीर राय, विक्की कुमार, प्रशांत साह, अजय ठाकुर, राजेश चंद्रवंशी आदि मौजूद थे

Posted By: Inextlive