-पटना में बड़ी वारदात करने वाले 2 गैंग के 9 बदमाश हुए अरेस्ट

क्कन्ञ्जहृन्: पटना पुलिस ने कई घटनाओं को अंजाम देने वाले नीरज और पतलून गैंग को बेनकाब किया है। दोनों गैंग पटना में कई बड़ी घटना को अंजाम दे चुके हैं। दोनों गैंग एक नाबालिग के चक्कर में फंस गए और सूचना एसएसपी तक पहुंच गई। पुलिस की स्पेशल टीम ने दोनों गैंग के सदस्यों को ताबड़तोड़ छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया। शनिवार देर रात हुई गिरफ्तारी में पुलिस को कई अहम सुराग मिला है जिससे वह छोटे-छोटे कई गैंग को बेनकाब कर सकती है।

सक्रियता से बच गई नाबालिग

पुलिस सूत्रों की मानें तो शनिवार देर रात गांधी मैदान थाना एरिया में एक नाबालिग लड़की पर अपराधियों के दो गैंग की नजर थी। बताया जा रहा है कि लड़की नशे की हालत में थी। पहले वो एक गैंग के सदस्यों के चंगुल में वह आ गई लेकिन किसी तरह से वह वहां से

निकल गई। एक गैंग के चंगुल से छूटी तो वह दूसरे गैंग के सदस्यों के निगाह में आ गई। हालांकि नाबालिग के साथ कोई गलत काम नहीं हो सका क्योंकि तब तक इसकी भनक पुलिस को लग गई थी और मौके से पुलिस की टीम ने उसे सुरक्षित बरामद कर लिया। इस दौरान नाबालिग के चक्कर में 9 अपराधियों को दबोच लिया गया। बदमाशों के पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं।

गांधी मैदान थाना का रेस्क्यू

मामला एसएसपी तक पहुंचने के बाद गांधी मैदान थाना की पुलिस को रेस्क्यू के लिए लगा दिया गया। अफसरों को निर्देश मिलते ही पुलिस टीम ने रेस्क्यू कर लड़की को तो बचाया ही साथ ही अपराधियों के गिरफ्तारी कर ली। गांधी मैदान के थानेदार दीपक कुमार ने अपनी टीम के साथ मिलकर जिन अपराधियों को पकड़ा है वह नीरज गैंग और पतलून गैंग के हैं। पुलिस का कहना है कि नाबालिग लड़की को नीरज गैंग ने पहले जाल में फंसाया फिर उसे नशा भी दिया। इसके बाद नशे की हालत में लड़की पर पतलून गैंग के लड़कों की नजर पड़ गई। पुलिस का कहना है कि उस गैंग ने भी लड़की को नशा पिलाया। वह लड़की को लेकर देर रात पटना की सड़कों पर घूम रहे थे। वह एग्जीबिशन रोड पर होटल सवेरा के पहुंचे ही थे कि पुलिस ने सुराग लगाकर वहां से दबोच लिया।

गिरफ्तार बदमाशों में 3 नीरज गैंग के हैं, जबकि 6 अपराधी पतलून गैंग के शामिल हैं। बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। इनके पूछताछ कर आगे खुलासा किया जाएगा।

-मनु महाराज, एसएसपी पटना

Posted By: Inextlive