चंद्रिकन मंदिर दर्शन करने आए युवक की बाइक चोरी

शहर से गायब बाइक की रिपोर्ट दर्ज फाइल बंद कर देती है पुलिस

PRATAPGARH: इन दिनों जिले में बाइक चोरों की सक्रियता बढ़ गई है। पलक झपकते ही उनके जरिए बाइक गायब करना आम बात हो गई है। पुलिस बाइक चोरों पर शिकंजा नहीं कस पा रही है। बाइक की सुरक्षा को लेकर लोगों के मन में दहशत घर कर गई है। शिकायत पर पुलिस आसानी से रिपोर्ट दर्ज कर फाइल बंद कर देती है। पुलिस इस कृत्य से बाइक चोरों के हौसले बुलंद हैं।

गायब हो चुकी है कई बाइक

विगत सात दिसंबर को एक गैस एजेंसी के मैनेजर नवीन खंडेलवाल की पल्सर बाइक एजेंसी के सामने से ही चोरी हो गई, जिसका अब तक पता नहीं चल सका है। बाइक को गायब हुए बीस दिन बीत चुके हैं, तब से नवीन लगातार कोतवाली के चक्कर लगा रहे हैं फिर भी पुलिस मुकदमा तक दर्ज नहीं कर सकी है। ऐसे में आए दिन बाइक चोरी की जो वारदातें हो रही हैं, वे कैसे रुकेंगी समझा जा सकता है।

देवी धाम के आस पास सक्रिय है गैंग

संडवा चंडिका प्रतिनिधि के अनुसार चंद्रिकन मंदिर में दर्शन करने आए युवक की बाइक मंदिर परिसर से गायब हो गई। चोरी की सूचना पीडि़त ने अंतू पुलिस को दी है। लालगंज कोतवाली क्षेत्र के कोड़रा मादूपुर निवासी आनंद सिंह यादव मंगलवार को बाइक से चंद्रिकन मंदिर में दर्शन करने आया था। युवक अपनी बाइक मंदिर के बाहर खड़ा करके दर्शन करने चला गया, वापस लौटने पर उसकी बाइक गायब थी, खोजबीन के बाद बाइक का पता न चल पाने पर बाइक चोरी की तहरीर अंतू पुलिस को दी।

पुलिस की निष्क्रियता से गैंग सक्रिय

बता दें कि गत 13 दिसंबर को पंचायत चुनाव के मतगणना के दौरान इंटर कॉलेज संडवा चंडिका के बाहर से ब्लाक कर्मी मोतीलाल की बाइक भी चोरी हो गई थी। मोती लाल ने चोरी का मुकदमा लिखाने अंतू थाने गए तो पुलिस तहरीर लेने से ही इंकार कर दिया। बाद में उन्होंने इसकी सूचना रजिस्ट्री के जरिए अंतू पुलिस को दी। माह भर में चंद्रिकन से दो बाइक चोरी की घटनाओं से लोगों में दहशत है। इस बाबत अंतू पुलिस ने बताया है चोरी की जांच की जा रही है।

Posted By: Inextlive