साक्षी लवमैरिज केस की हाईकोर्ट में 15 जुलाई को सुनवाई विधायक पिता बोले नहीं देनी अब कोई सफाई

2019-07-14T13:57:39Z

बरेली के बिथरी चैनपुर से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा के प्रेम विवाह का प्रकरण सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है। इस मामले की 15 जुलाई सोमवार को सुनवाई होनी है।

bareilly@inext.co.in
BAREILLY : पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी के दलित जाति के युवक से शादी पर चर्चाओं का बाजार गर्म है। इसके साथ ही 15 जुलाई को हाईकोर्ट में होने वाली सुनवाई पर भी लोगों की नजर है। यहां साक्षी की पेशी होनी है। उन्होंने अपने विधायक पिता से जान का १तरा बताया है। दो वीडियो वायरल करके साक्षी और उनके पति अजितेश ने आरोप लगाया है कि उनकी जान को १तरा बना हुआ है। सुरक्षा के लिए दोनों हाईकोर्ट भी गए हैं।वहीं विधायक पप्पू भरतौल ने बेटी साक्षी के आरोपों पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है।

ऐसे शुरू हुई थी साक्षी की अजितेश संग लवस्टोरी, फिल्मी स्टाइल में भाई के दोस्त को बनाया हमसफर
सोच बदलो पापा...BJP MLA की बेटी साक्षी ने लवमैरिज के बाद लगाए अपनों पर प्रताड़ना के आरोप
बेटी ने मीडिया में परिवार पर कई आरोप लगाए

सैटरडे को भी उनकी बेटी साक्षी ने मीडिया में परिवार पर कई आरोप लगाए। लेकिन विधायक ने इस मामले पर अब कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। उनका कहना था कि उन्हें जो कहना था, वो बोल चुके हैं। बेटी ने सैटरडे को भी एक न्यूज चैनल पर इंटरव्यू के दौरान भाई पर कई गंभीर आरोप लगाए। विधायक के दोस्त राजीव राणा पर भी पीछा करने और उनसे जान का खतरा होने के आरोप लगाए। राजीव राणा ने बताया कि यह आरोप लगने पर उन्होंने गुस्से में साक्षी-अजितेश पर मानहानि के मुकदमे की बात कही थी, लेकिन वह कोई मुकदमा नहीं करेंगे।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.