-हंसुआ से गला काट कर जघन्य तरीके से कर दी हत्या

-राघोपुर के जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के चक¨सगार की घटना

-त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हत्यारे देवर को दबोचा

PATNA/ HAZIPUR : जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के चक¨सगार गांव में सोमवार को छेड़खानी का विरोध करने पर देवर ने अपने ही भाभी की गला काट कर जघन्य तरीके हत्या कर दी। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। इस मामले में पुलिस में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के चक¨सगार गांव निवासी सुनील महतो की पत्नी कारी देवी सोमवार को गांव के ही चौर में घास काटने के लिए गई थी। इसी दौरान चौर में अपने भाभी को अकेला देख उसका देवर अमरजीत कुमार भी वहां पहुंच गया। वहां पहुंचते ही वह अपनी भाभी के साथ गलत हरकत करने की नियत से छेड़खानी शुरू कर दी। कारी देवी अपने देवर की गलत नियत को भांप उसे समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन उसके उपर हैवानियत इस कदर सवार थी कि उसने एक न सुनी।

छेड़खानी जारी रखते हुए जबर्दस्ती करने का प्रयास शुरू कर दिया। इसका उसकी भाभी ने जबर्दस्त विरोध किया तथा शोर मचाना शुरू कर दिया, जिससे उसका देवर बौखला गया। वह अपनी मंशा पूरी होते नहीं देख उसकी भाभी जिस हंसुआ से घास काटने गयी थी उसका हंसुआ छीनकर अमरजीत ने उसकी गला काटकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण काफी संख्या में घटनास्थल पर जुट गये। घटना की सूचना तत्काल जुड़ावनपुर थाना की पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए भाग रहे अमरजीत को पीछा कर पकड़ लिया। प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया है। इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Posted By: Inextlive