- गोरखनाथ के ग्रीन सिटी की घटना

- शराब के नशे में चूर थे कार सवार

- पुलिस ने रोका तो कुचलने का किया प्रयास

GORAKHPUR: गोरखनाथ एरिया के ग्रीन सिटी के पास फ्राइडे को पुलिस गश्त के दौरान एक तेज रफ्तार कार सवार ने रोकने का इशारा करने पर पुलिसवालों को कुचलने की कोशिश की। बताया जाता है कार सवार नशे की हालत में थे। पुलिस ने जब उन्हें दौड़ाकर पकड़ा तो वह पुलिस वालों से ही भिड़ गए। यही नहीं उन्होंने एसआई सुनील मौर्या की वर्दी के शोल्डर बैज और नेमप्लेट भी नोंच डाला। इसके बाद पुलिस वालों के साथ हाथापाई भी की। इस मामले में एसआई सुनील मौर्या की तहरीर पर हत्या का प्रयास, सरकारी काम-काज में बाधा और मारपीट के साथ कई मामले दर्ज किए गए।

'बड़े बाप की औलाद हूं, देख लूंगा'

गोरखनाथ एरिया के राजेंद्र नगर कॉलोनी निवासी ऋषभ पांडेय, प्रवीण कुमार और सचिन श्रीवास्तव फ्राइडे की शाम मौज-मस्ती के लिए कार में सवार होकर सिटी में निकले थे। इसके बाद वह घर लौट रहे थे। इसी दौरान ग्रीन सिटी के पास पुलिस गश्त के दौरान वाहनों की चेकिंग कर रही थी। पुलिस ने तेज रफ्तार से आ रही कार को रुकने का इशारा किया तो उसने एक पुलिसकर्मी को कुचलने का प्रयास किया। इसके बाद पुलिस ने कार का पीछा किया। कुछ दूर आगे जाने पर कार एक प्राइवेट स्कूल के पास कीचड़ में फंस गई। एसआई सुनील मौर्या ने बताया कि कार में सवार तीनों युवक नशे की हालत में थे। जब उनसे पूछताछ की गयी तो वह उलझ गए और मारपीट करने लगे। इतना ही नहीं वर्दी का शोल्डर बैज और नेमप्लेट नोच लिया। साथ ही कांस्टेबल गुलाब यादव, प्रदीप राय, रंजन लाल और चालक श्री प्रकाश सिंह को कुचलने का प्रयास किया।

कॅरियर खराब होने की दुहाई

पकड़े गए ऋषभ पांडेय ने बताया कि मेरा कोई कसूर नहीं है। रात में कार से मौज मस्ती कर घर लौट रहे थे। गलती इतनी है कि पुलिस के रोकने पर कार नहीं रोकी। इसी बात पर पुलिस वाले पिल पड़े। पुलिस वालों से गलती की माफी मांग रहे थे, लेकिन किसी ने नहीं सुनी। हम सभी का कॅरियर खराब हो जाएगा।

Posted By: Inextlive