- सीसीएस यूनिवर्सिटी व संबंधित कॉलेजों के लिए अक्टूबर में छात्रसंघ चुनाव होने की उम्मीद

- विभागों व क्लासेज में जाकर कर रहे हैं चुनाव के लिए प्रचार- प्रसार

Meerut। सीसीएस यूनिवर्सिटी व संबंधित कॉलेजों में अक्टूबर माह में छात्रसंघ चुनाव की उम्मीद है। इसके लिए पार्टियों के पदाधिकारी अभी से चुनावी तैयारियों में जुट गए हैं, अपनी पार्टी का प्रचार प्रसार करने में वो बिल्कुल भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं, इसलिए प्रचार के विभिन्न तरह के हथकंडे वो पहले से ही अपना रहे हैं ताकि चुनाव से पहले ही अपनी अच्छी पैठ बना सकें।

कक्षाओं में भी प्रसार-प्रचार

छात्रसंघ चुनाव में पहले से ही अपनी पार्टी की जीत के लिए उम्मीदवार वोटर बटोरने में जुटे हुए हैं। वे अपनी पाटियों के प्रचार प्रसार के लिए अब क्लास वाइस पहुंच रहे हैं, क्लासों में जाकर छात्रनेता स्टूडेंट्स से मिल रहे हैं और उन्हें वोटिंग के लिए प्रेरित कर रहे हैं। क्लासेज में जाकर अपनी पार्टियों के उद्देश्यों के बारे में व पार्टियों की पुरानी उपलब्धियों के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

विभागों में हो रही लिस्ट तैयार

पार्टियों के पदाधिकारी व कार्यकत्र्ता अपनी यूनिवर्सिटी कैम्पस व कोएड कॉलेजों के विभागों में जाकर हर स्टूडेंट् से बातचीत कर रहे हैं। इसके साथ ही कांटेक्ट नम्बर व एड्रेस भी नोट कर रहे हैं, यानि वे पहले से ही वोटरों की लिस्ट तैयार करने में जुट गए हैं।

क्या कहते है छात्रनेता

हम विभागों में जाकर अपने मुद्दों पर वोटर्स से बात कर रहे हैं, इसके अलावा हम नए वोटर्स के नम्बर भी जुटाने का काम कर रहे हैं।

अवनिश काजला, वेस्ट यूपी अध्यक्ष ्र अध्यक्ष, एनएसयूआई

हमने अभी तक काफी नम्बर जुटा लिए है, क्लासेज में जाकर हमारे कार्यकत्र्ता स्टूडेंट्स से बात कर रहे हैं व नम्बर ले रहे हैं।

राजदीप विकल, जिलाध्यक्ष, सपा छात्रसभा

हमने तो फोन नंबर जुटाने के साथ ही कैम्पन भी शुरु कर दिया है। हम विभागों, क्लासेज व घरों में जाकर भी वोटर्स को वोट का महत्व बता रहे हैं।

चिराग गुप्ता, महानगर महामंत्री, एबीवीपी

Posted By: Inextlive