-रीजनल सोशल साइंस एग्जिबिशन में स्टूडेंट्स ने दिखाई प्रतिभा

-रूस और उत्तराखंड पर केंद्रित मॉडल्स के जरिए सांस्कृतिक एकता को दर्शाया

DEHRADUN : केंद्रीय विद्यालय हाथीबड़कला नं.क् में रीजनल सोशल साइंस एग्जिबिशन ऑर्गनाइज की गई। प्रोग्राम के साथ ही सह राष्ट्रीय एकता शिविर भी शुभारंभ किया गया। प्रोग्राम को सर्वे जनरल ऑफ इंडिया एमसी गौड़, केवीएस के असिस्टेंट कमिश्नर एसएस चौहान और स्कूल के प्रिंसिपल डा। इंद्रजीत सिंह ने लैंप लाइटिंग कर इनॉगरेट किया।

क्म्0 स्टूडेंट ने पार्टिसिपेट किया

केवी न.क् में ऑर्गनाइज हुई दो दिवसीय एग्जिबिशन में काशीपुर, रायवाला, बीएचईएल हरिद्वार, एनएचपीसी बनबसा और केवी ओएलएफ के क्म्0 स्टूडेंट ने पार्टिसिपेट किया। प्रोग्राम का आगाज सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ हुआ, जिसके बाद डा। अश्वघोष की कविता पाठ और सोनिया आनंद द्वारा उत्तराखंड त्रासदी पर गाए गए गीत ने सभी को भाव विभोर कर दिया। इससे पूर्व स्टूडेंट्स ने रूस और उत्तराखंड पर केंद्रित चार्ट और मॉडल्स के जरिए सांस्कृतिक एकता को दर्शाया गया था। इस दौरान स्टूडेंट्स के क्भ्0 मॉडल एवं ब् नेशनल लेवल के लिए सलेक्ट किए गए। जिसमें 7भ् देहरादून क्लस्टर के थे। प्रोग्राम के दौरान डिबेट, ग्रुप सॉन्ग व ग्रुप डांस कॉम्पिटीशंस भी ऑर्गनाइज किए गए।

यह रहे विनर्स

डिफरेंट कॉम्पिटीशंस में ग्रुप सिंगिंग और ग्रुप डांस में रायवाला क्लस्टर ने पहला स्थान प्राप्त किया। हिंदी डिबेट में ओएलएफ की स्टूडेंट महिमा विनर रहीं। इंग्लिश डिबेट में केवी न.ख् के श्रोय फरासी पक्ष में और केवी नं। क् की भावना चौधरी विनर रही। विनर्स को चीफ गेस्ट एमसी गौड़ ने सम्मानित किया। वोट ऑफ थैंक्स स्कूल के प्रिंसिपल डा। इंद्रजीत सिंह ने दिया। इस मौके पर पीसी जोशी, जेएमएस नेगी सहित काफी संख्या में स्टूडेंट्स और स्टाफ मौजूद रहा।

Posted By: Inextlive