- खराब मौसम भी स्टूडेंट्स के जोश के आगे रहा बेअसर

DEHRADUN: देव भूमि ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के एनुअल फेस्ट 'पिनाक-क्म्' की सेलिब्रिटी नाइट के मौके पर पॉप सिंगर दलेर मेहंदी ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा। आलम यह था कि मौसम खराब होने के बाद भी देर रात तक स्टूडेंट्स और टीचर्स दलेर के गीतों पर थिरकते रहे।

स्टूडेंट्स में भरा जोश

संस्थान के एनुअल यूथ फेस्ट 'पिनाक-क्म्' के आखिरी दिन सेलिब्रिटी नाइट ऑर्गनाइज की गई। मौसम की बेरुखी के चलते कुछ देर स्टूडेंट्स के बीच भी निराशा के बादल छाए रहे, लेकिन मंच पर फेमस बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर और पॉप स्टार दलेर मेहंदी के आते ही स्टूडेंट्स में नया जोश भर गया। दलेर ने 'बोलो ता रा रा रा' गीत से शुरुआत की। इसके बाद एक के बाद एक गाए गीतों ने हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर दिया। तुनक तुनक तुन, हो जाएगी बल्ले-बल्ले आदि गीतों पर स्टूडेंट्स जमकर नांचे।

स्टूडेंट्स की प्रस्तुतियों ने मोहा मन

इस दौरान स्टूडेंट्स ने भी अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया। स्टूडेंट्स ने डांसिंग, सिंगिंग और बैंड परफॉर्मेस से सभी को मंत्र मुग्ध कर दिया। संस्थान के चेयरमैन संजय बंसल ने कहा कि समारोह का मकसद स्टूडेंट्स की छिपी प्रतिभा को सामने लाना था। इस मौके पर संस्थान के एमडी अमन बंसल, प्रो। अशोक सेन, डा। प्रो। एके जायसवाल, ज्वॉइंट डायरेक्टर प्रो। अमित ठाकुर, डा। योगेंद्र चौहान, डा। दीपक नंदा, अभिषेक सरकार आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive