यूपी में अलग-अलग हादसों में 18 की मौत, कौशाम्बी में 8 लोगाें की गई जान

Updated Date: Wed, 02 Dec 2020 03:28 PM (IST)

यूपी में अलग-अलग हादसों में 18 लोगों की माैत की खबर है। इसमें कौशाम्बी में आठ लोगों की तीन श्रावस्ती में दो उन्नाव और दो जालौन में और तीन चित्रकूट में मारे गए।कौशाम्बी की घटना को लेकर सीएम योगी ने गहरा दुख व्यक्त किया।

लखनऊ (पीटीआई)। उत्तर प्रदेश में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 18 लोगों की माैत हुई। पुलिस के मुताबिक कौशाम्बी में, जिले के काडा धाम क्षेत्र में बालू से लदे ट्रक के कार पर पलट जाने से आठ लोगों की मौत हो गई। हादसे के शिकार हुए लोग जिले के देवीगंज में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद शहजादपुर लौट रहे थे। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने कहा कि गैस कटर की मदद से शवों को वाहन से बाहर निकाला गया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। एसयूवी में यात्रा कर रही दो लड़कियां खिड़की से बाहर आने में कामयाब रहीं। पुलिस ने कहा कि उन्हें मामूली चोटें आईं।

Kaushambi: Eight people were killed after a truck overloaded with sand toppled over and fell on a car, last night pic.twitter.com/zYIee5VvPj

— ANI UP (@ANINewsUP) December 2, 2020


मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख
ट्रक चालक फरार है और पुलिस उसका पता लगाने की कोशिश कर रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर शोक जताते हुए स्थानीय प्रशासन को पीड़ितों के परिवार के सदस्यों को हर संभव सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है। वहीं श्रावस्ती में दो वाहनों की टक्कर में दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई।
उन्नाव में कई लोग घायल हो गए
उन्नाव में गुल्लूपुर गांव के पास लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर एक अज्ञात वाहन से एक कार टकराने से दो लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए हैं। सभी गुरुग्राम से गोरखपुर जा रहे थे। जालौन में दो बाइक की टक्कर में एक महिला और उसके बेटे की मौत हो गई। चित्रकूट में तीन अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगाें की मौत हो गई।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.